Friday, April 26, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में जीने का हौंसला बनाए रखेंगे सोनू निगम के ये गाने, सुनकर बढ़ेगी हिम्मत

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के मोटिवेशन गाने सुनकर लॉकडाउन में अपनी हिम्मत और हौंसला बढ़ाया जा सकता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 08, 2020 13:04 IST
सोनू निगम- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनू निगम

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन में लोग बोरियत को दूर करने के साथ-साथ खुद को पॉजिटिव रखने के लिए फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। कुछ खौफ और अनिश्चितता के साए में जी रहे हैं तो कुछ कुकिंग, पेटिंग, सिंगिंग, डांसिंग आदि में अपना हाथ आजमा कर खुद को पॉजिटिव रखने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अगर फिर भी आपकी लॉकडाउन के कारण दिनों दिन हिम्मत टूटती जा रही हैं तो बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के ये गाने आपके लिए कारगर साबित हो सकते हैं। सोनू निगम के ये गाने आपको इस वायरस से लड़ने की हिम्मत देंगे और हौंसला बनाए रखेंगे।

आपको बता दें कि इस वक्त सोनू निगम दुबई में फंसे हैं। लेकिन वो वहीं से कभी गाने तो कभी पुराने वीडियो शेयर करके अपने फैंस का हौंसला बढ़ा रहे हैं औऱ उनका मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसे ही वक्त में सोनू निगम ने 16 वर्ष की उम्र में एक समारोह में गाया महाभारत सीरियल का टाइटल सॉन्ग शेयर किया है। सोनू निगम के शेयर करते ही ये पुराना लेकिन जानदार वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। 

आइए आपको सोनू निगम के इन गानों के बारे में बताते हैं जो लॉकडाउन में आपकी हिम्मत बनाए रखने में मदद करेंगे।

कल हो ना हो:

शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो का टाइटल ट्रैक सोनू निगम ने गाया था। इस गाने में सोनू निगम परेशानी को भूलकर आज के समय को जीने के लिए कहते हैं।

kal ho na ho

Image Source : YOUTUBE
कल हो ना हो

अभी मुझ में कहीं:
ऋतिक रोशन की फिल्म अग्निपथ का गाना अभी मुझ में कहीं सुपरहिट हुआ था। इस गाने के बोल आपमें हिम्मत लगाकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं।

Abhi mujh mai kahin

Image Source : YOUTUBE
अभी मुझ में कहीं

संदेसे आते हैं:
अगर देशभक्ति फिल्म की बात की जाए तो सबसे पहले बॉर्डर फिल्म का नाम याद आता है। इस फिल्म का नाम याद आते ही संदेसे आते हैं गाना अपने आप जुबान पर आ जाता है। लॉकडाउन के समय में घर से दूर फंसे लोगों के मन में घर जाने की हिम्मत जगा देती है।

sandese aate hain

Image Source : YOUTUBE
संदेसे आते हैं

कभी अलविदा ना कहना:
कभी अलविदा ना कहना फिल्म का टाइटल ट्रैक सोनू निगम ने गाया था। यह गाना इमोशनल के साथ आपके हौंसले को बढ़ाने में मदद करेगा।

Kabhi alvida na kehna

Image Source : YOUTUBE
कभी अलविदा ना कहना

जाने नहीं देंगे तुझे:
अगर मन में कोई बात ठान ली जाए तो इंसान उसे पूरा करने में जुट जाता है। ठीक इसी तरह इस गाने में दिखाया गया है। अगर आप भी इस लॉकडाउन में घर से बाहर ना निकलने का मन बना लें तो आप खुद को और अपने परिवार को इस वायरस से बचा सकते हैं।

Jaane nahin denge Tujhe

Image Source : YOUTUBE
जाने नहीं देंगे तुझे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement