1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. रिलीज़ हुआ 'मिमी' फिल्म का नया गाना 'रिहाई दे', फिर से गूंजी एआर रहमान की मखमली आवाज़

रिलीज़ हुआ 'मिमी' फिल्म का नया गाना 'रिहाई दे', फिर से गूंजी एआर रहमान की मखमली आवाज़

फिल्म मिमी से अगला गाना रिहाई दे रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस गाने में एक बार फिर एआर रहमान की मखमली आवाज गूंजी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 21, 2021 12:42 IST
A R Rahman- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/SONY MUSIC INDIA  रिलीज़ हुआ 'मिमी' फिल्म का नया गाना 'रिहाई दे', फिर से गूंजी एआर रहमान की मखमली आवाज़

कुछ गाने आपको खुशी से झूमने पर मजबूर कर देते हैं, लेकिन बहुत कम गाने ऐसे होते हैं जो सीधे हमारे दिलों में उतरते हैं और अपनी मखमली धुनों से हमेशा हमारे जेहन में जिंदा रहते हैं, मिमी का अगले ट्रैक में भी इसी तरह की धुन है। मिली फिल्म का अगला गाना रिहाई दे रिलीज कर दिया है। इस गाने को एआर रहमान की तरफ से कंपोज किया गया है। एआर रहमान अपनी सॉफ्ट और सेंसिबल गानों के लिए खास तौर पर जाने जाते है। मिमी के अगले गाने में उन्होंने अपने पिछले गानों की तरह अपना जादू चलाने की कोशिश की है।

बीते हफ्ते फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था, इस फिल्म अनोखे कॉन्सेप्ट के जरिए फैंस फिल्म की कहानी में दिलचस्पी लेते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में कृति सैनन कई रूपों में नजर आ रही हैं। कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म जहां एक तरफ गुदगुदाएगी वहीं रुलाने की भी कोशिश करेगी। यूं तो पंकज और कृति की जोड़ी बेमेल है लेकिन विषम परिस्थितियों में दोनों कैसे एक दूसरे के पूरक बनते हैं, ये देखने लायक होगा।

यहां देखें रिहाई दे गाना 

आज के समय में सेरोगेसी का ट्रेंड काफी चल रहा है। इसी पर आधारित है कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की फिल्म मिमी। कृति का किरदार एक छोटे शहर की लड़की का है। वहीं पंकज त्रिपाठी एक ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कृति सेनन पैसे की खातिर एक विदेशी कपल के लिए सरोगेट मां बनने के लिए तैयार हो जाती है। लेकिन ऐन वक्त पर कपल बच्चा अपनाने से इनकार करता है तो मिमी की जिंदगी में क्या उतार चढाव आते हैं, फिल्म इसी पर है।

सेरोगेट मां के तौर पर कृति सेनन ने इमोशनल सीन भी काफी खूबी से किए हैं। कृति की शानदार एक्टिंग के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी भी एक अलग की रंग में दिख रहे हैं।  पकंज त्रिपाठी की डॉयलॉग डिलीवरी हमेशा शानदार रही हैं। इसी फिल्म में आपको एक बार फिर गुगगुदाने को तैयार है।  

मिमी का ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है कि कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की यह जोड़ी जरूर हिट होगी। 

ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और कृति सेनन जैसे सभी कलाकारों का दमदार अंदाज से हर किसी को भा गया है।  बता दें, फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X