Saturday, April 20, 2024
Advertisement

उदित नारायण ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल, फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल हुए पूरे

उदित नारायण ने रविवार को फिल्म इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर लिए हैं। इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने की खुशी में उदित नारायण ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 05, 2020 20:30 IST
udit narayan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/UDITNARAYANMUSIC उदित नारायण

प्रसिद्ध गायक उदित नारायण ने रविवार को फिल्म इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर लिए। इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने की खुशी में उदित नारायण अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। 1980 में फिल्म 'उन्नीस बीस' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

उदित नारायण ने कहा, "यह इंडस्ट्री मुझ पर मेहरबान रही है, इसने मुझे सब कुछ दिया। सभी लोगों के आशीर्वाद और प्यार की वजह से आज इंडस्ट्री में मैंने 40 साल पूरे कर लिए हैं। गायक ने कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य भारतीय फिल्म और संगीत इंडस्ट्री में जगह बनाना और इससे भी बढ़कर लोगों के दिलों में जगह बनाना रहा है।

उदित नारायण खुद को मिले कई सम्मानों का श्रेय अपने प्रशंसकों को देते हैं।

अपने पिता के यूट्यूब चैलन में कदम रखने के बारे में बेटे आदित्य ने कहा, "इंटरनेट ने इस दुनिया को एक छोटी जगह बना दिया है और मेरा मानना है कि इस चीज के लिए यह परफेक्ट टाइम है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि पूरी दुनिया से लाखों लोगों का इस चैनल को समर्थन मिलेगा।"

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement