1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. वाजिद खान की पहली पुण्यतिथि पर भावुक हुईं पत्नी कमलरुख, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

वाजिद खान की पहली पुण्यतिथि पर भावुक हुईं पत्नी कमलरुख, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

वाजिद खान की पत्नी ने दिवंगत संगीतकार को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 02, 2021 8:58 IST
Wajid khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAMALRUKHKHAN पत्नी के साथ वाजिद खान

मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का 1 जून को 2020 को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने उन्हें उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद किया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कमलरुख ने लिखा- हमने खुद को दुख में दफनाने के बजाय उनके जीवन का जश्न मनाना चुना है।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के गाने 'क्या किया है तूने' को फैंस ने दिया 'लव एंथम' का दर्जा, अमाल-अरमान मलिक की तारीफ

कमल ने वाजिद के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- वाजिद के निधन को एक साल हो चुका है और हमने उनके परिवार के रूप में खुद को दुख में दफनाने के बजाय उनके जीवन, अच्छे समय और अच्छी यादों को जश्न मनाने के लिए चुना है। हम उसकी अनंतता का जश्न मनाते हैं। जब मैं अर्शी और हरेन को देखती हूं तो मैं उसके बारे में सोचती हूं। उनकी मुस्कान, उनकी आंखें, उनका संगीत, मेरे लिए उनका प्यार। मैं उन्हें हर दिन इनके जरिए ही देखती हूं। दुनिया हर दिन बदलती है और जीवन हमारे द्वारा शेयर की गई यादों से चलता है। मैं मानती हूं कि मृत्यु अंत नहीं है। यह एक टू बी कंटीन्यूड फेज है। आगे और आगे वाजिद के लिए अनंत काल में कई रोमांचक यात्राओं के लिए यह जारी रहने वाला है।

अल्लू सिरीश की फिल्म 'प्रेमा कदांता' के फर्स्ट लुक ने बटोरी वाहवाही, इन सेलेब्स ने की तारीफ

बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद भाईयों की जोड़ी काफी मशहूर थी। उन्होंने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया था। इसके अलावा उन्होंने साल 1999 में सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें 'दीवाना तेरा', 'अब मुझे रात दिन' और 'इस कदर प्यार है' जैसे गाने शामिल थे। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'हैलो ब्रदर' के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और 'हटा सावन की घाटा', 'चुपके से कोई और' और 'हैलो ब्रदर' जैसे गाने लिखे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X