Friday, April 26, 2024
Advertisement

यो यो हनी सिंह ने महाशिवरात्रि पर शेयर की बचपन की तस्वीर, शिवजी के अवतार में आए नजर

महाशिवरात्रि के मौके पर रैपर यो यो हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो शिवजी के अवतार में नजर आ रहे हैं। हनी सिंह के इस तस्वीर को लोग फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 11, 2021 20:58 IST
yo yo honey singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YOYOHONEYSINGH हनी सिंह तब और अब 

सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बहुत से बॉलीवुड सितारे काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी जिंदगी से जुड़ी कुोई याद या किसी खास पल को तस्वीरों के जरिए साझा करते रहते हैं। कई बार ऐसा हुआ है कि किसी खास मौके पर बॉलीवुड सितारों ने अपने बचपन की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। ऐसी तस्वीरें  सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। इसी तरह से आज महाशिवरात्रि के मौके पर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने सोश मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। बचपन की इस फोटो में हनी सिंह भगवान शिव के अवतार में काफी क्यूट दिख रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जबरदस्त रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Mahashivratri 2021: 'जय जय शिव शंकर' से 'नमो नमो' तक, भोलेनाथ की भक्ति और आस्था से भरे हैं ये बॉलीवुड गाने

यो यो हनी सिंह ने महाशिवरात्रि के मौके पर इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘मैं शिव के अवतार में!! बचपन की यादें…’ इस तरह महाशिवरात्रि पर उन्होंने अपनी बचपन की यादों को ताजा किया।

FIRST LOOK: नेहा कक्कड़ के गाने में साथ दिखेंगे बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

इंस्टाग्राम यूजर्स का रिएक्शन 

user reaction

Image Source : INSTAGRAM/YOYOHONEYSINGH
यूजर रिएक्शन 

user reaction

Image Source : INSATGRAM/YOYOHONEYSINGH
यूजर रिएक्शन 

user reaction

Image Source : INSTAGRAM/YOYOHONEYSINGH
यूजर रिएक्शन 

हिमांशी खुराना के नए म्यूजिक वीडियो की रिलीज डेट आई सामने, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर किया पोस्टर

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ का नया गाना ‘शोर मचेगा शोर’ रिलीज हुआ था। इस गाने को हनी सिंह ने गाया है और साथ ही गाने में परफॉर्म भी किया है। इससे पहले यो यो हनी सिंह ने नुसरत भरुचा के साथ ‘सैंया जी’ सॉन्ग रिलीज किया था, इस गाने को दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता भी मिली थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement