Friday, April 19, 2024
Advertisement

Zaalima Coca Cola Out: एक बार फिर दिखा नोरा फतेही का शानदार डांस, फैंस 'दिलबर' सॉन्ग से कर रहे हैं रिलेट

फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से नोरा फतेही का डांस नंबर 'ज़ालिमा कोका कोला' अब रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रैक को 'साल का पार्टी नंबर' कहा जा रहा है और इसमें नोरा डांस करती नजर आ रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 28, 2021 13:33 IST
Nora Fatehi- India TV Hindi
Image Source : T-SERIES एक बार फिर दिखा नोरा फतेही का शानदार डांस

अजय देवगन की रिलीज होने वाली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से नोरा फतेही का डांस नंबर 'ज़ालिमा कोका कोला' अब रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रैक को 'साल का पार्टी नंबर' कहा जा रहा है और इसमें नोरा डांस करती नजर आ रही है, गाने में नोरा का डांस उनके पुराने हिट सॉन्ग 'दिलबर' की याद दिला रहा है।

जैसा कि पहले फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है, नोरा फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभाती हुई दिखाई देती हैं, जो जानकारी एकत्र करने के लिए पाकिस्तान जाती है, इसलिए संभावना है कि इस डांस नंबर को दुश्मन देश के खिलाफ किसी तरह की चाल के रूप में इस्तेमाल किया गया होगा। 'ज़ालिमा कोका कोला' को तनिष्क बागची ने संगीत दिया है और गीत वायु के हैं और इसे श्रेया घोषाल ने गाया है।

यहां देखें

फिल्म की घटनाएं भारत-पाक युद्ध पर आधारित हैं। फिल्म अजय देवगन के IAF स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के करिदार को फॉलो किया है, जिन्होंने 300 स्थानीय लोगों के साथ भुज एयरबेस को बनाने का काम किया था। इस एयरबेस का निर्माण युद्ध में भारत की जीत का एक अहम रोल था।

फिल्म में अजय देवगन और नोरा फतेही के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, अम्मी विर्क, शरद केलकर भी हैं। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया 2020 की तन्हाजी के बाद अजय की फिल्मों में वापसी के तौर पर देखा जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement