Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rait Zara Si: अरिजीत सिंह की आवाज में रिलीज हुआ सारा-धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' का गाना 'रेत जरा सी'

सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 06, 2021 16:23 IST
Rait Zara Si- India TV Hindi
Image Source : PR Rait Zara Si

Highlights

  • गाने में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान नजर आ रहे हैं।
  • सारा और धनुष की रोमांटिक केमिस्ट्री इस गाने का मुख्य आकर्षण है।

अतरंगी रे के गाने चकाचक हिट होने के बाद सभी की निगाहें अतरंगी रे के म्यूजिक एल्बम पर टिकी हैं और फैंस को फिल्म के दूसरे गानों का इंतजार था। अब, अतरंगी रे से एक और गाना आया है- रेत जरा सी। इस गाने का म्यूजिक भी ए आर रहमान ने दिया है, और गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने। रेत जरा सी गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। गाने में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान नजर आ रहे हैं, सारा और धनुष की रोमांटिक केमिस्ट्री इस गाने का मुख्य आकर्षण है।

फिल्म में संगीत के बारे में बोलते हुए, अतरंगी रे के निर्माता भूषण कुमार ने कहा, "फिल्म का संगीत भारत का जश्न मनाता है जैसा कि हम जानते हैं! यह ए आर रहमान की मन को झकझोर देने वाली रचना है और उत्तर और दक्षिण का एक आदर्श उदाहरण है। हमें उम्मीद है कि आप फिल्म में संगीत का आनंद लेंगे!" 

कॉमेडी में हाथ आजमाना चाहते हैं आयुष शर्मा, करना चाहते हैं 'हेरा फेरी' जैसी फिल्म

रेत जरा सी के लॉन्च के बारे में उत्साहित, अतरंगी फिल्ममेकर आनंद एल राय ने कहा, “रेत ज़रा सी पूरी अतरंगी रे दुनिया की आत्मा है। यह वह राग है जो भावनाओं और अनुभूति के आंतरिक राग को छूता है, जिसे अतरंगी रे व्यक्त करना चाहती है। इस दिल को छू लेने वाली आत्मा बनाने के लिए रहमान सर, इरशाद साहब और अरिजीत सिंह को धन्यवाद।” 

सैफ अली खान ने लखनऊ में शुरू की 'विक्रम वेधा' के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग

आनंद एल राय की अतरंगी रे एक बार फिर से संगीत रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स की अतरंगी रे , अ कलर येलो प्रोडक्शन पेश करते हैं, जो की आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित है, जिसे भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित किया गया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement