Monday, April 29, 2024
Advertisement

'मेरा यार' गाना रिलीज़, ध्वनि भानुशाली और आदित्य सील की जोड़ी जीत लेगी आपका दिल

'मेरा यार' गाने के साथ ध्वनि ने कम्पोज़र और लिरिसिस्ट के रूप में भी अपना डेब्यू किया है। इस गाने में ध्वनि और आदित्य पहली बार ऑनस्क्रीन साथ नज़र आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 02, 2021 14:54 IST
Mera Yaar song - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DHVANIBHANUSHALI22 Mera Yaar song 

जब से पॉप सिंगर ध्वनि भानुशाली और अभिनेता आदित्य सील  के  सिंगल 'मेरा यार' की  झलकियां  सोशल मीडिया पर रिलीज़ हुई हैं, तब से वो इस सॉन्ग के रिलीज़ होने का बेसब्री से  इंतजार कर रहे हैं।

आखिरकार उनका ये इंतज़ार खत्म हो गया। 'मेरा यार' सॉन्ग के साथ ध्वनि ने कम्पोज़र और लिरिसिस्ट के रूप में भी अपना डेब्यू किया है। इस गाने में ध्वनि और आदित्य पहली बार ऑनस्क्रीन  साथ नज़र आ रहे हैं।

ध्वनि के इस नए गाने की धुन तो फुट टैपिंग है ही। इसका वीडियो भी बेहद इंटरेस्टिंग है, जिसमे ध्वनि और आदित्य अंडरवॉटर सीक्वेंस में रोमांस करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं 'मेरा यार 'वीडियो में एक फायर सीक्वेंस भी है और साथ हैं ध्वनि और आदित्य के दमदार डांस मूव्ज।

विनोद भानुशाली द्वारा प्रस्तुत 'मेरा यार' को ध्वनि भानुशाली और ऐश किंग ने गाया है। साथ ही ध्वनि भानुशाली ने गाने को कम्पोज़ भी किया है, इसका संगीत दिया है अभिजीत वघानी ने। इसके लिरिक्स ध्वनि भानुशाली और श्लोक लाल ने लिखे हैं और सॉन्ग का निर्देशन पीयूष-शाज़िया ने किया है।

आमिर खान और किरण राव ने एक साथ मनाया बेटे आजाद का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

'मेरा यार' के साथ कम्पोज़र और लिरिसिस्ट के रूप में डेब्यू करने के बारे में बात करते हुए सिंगर ध्वनि कहती हैं, "मेरा यार, एक ऐसा सॉन्ग है, जो मेरे दिल के सबसे करीब है। इस शानदार वीडियो में न केवल मैंने चार अलग-अलग लुक दिए हैं, बल्कि यह पहली बार है जब मैं अपना खुद का कम्पोजिशन जारी कर रही हूँ। कुछ समय पहले मैंने सॉन्ग पर काम करना शुरू किया था, इसके लिए मेरे पिता ने मुझे प्रोत्साहित किया। इसलिए मैं इसे रिलीज़ करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ। हमेशा मेरे साथ रहने के लिए मैं अभिजीत और मेरे साथ खूबसूरत लिरिक्स पर काम करने के लिए श्लोक को धन्यवाद देना चाहती हूं।"

वीडियो के बारे में ध्वनि कहती हैं, "पीयूष और शाज़िया दोनों युवा और सुपर टैलेंटेड जोड़ी हैं और उन्होंने सॉन्ग को बेहद सुंदर कॉन्सेप्ट दिया है। उन्होंने मेरे विचारों को वीडियो में रखने में अद्भुत योगदान दिया है। अंडरवॉटर से लेकर फायर सीक्वेंस तक की शूटिंग का पूरा अनुभव, और आदित्य और मेरा डेब्यू, 'मेरा यार' के माध्यम से बहुत सारी नई बातें सामने आई हैं, जो इसे हम सभी के लिए और भी खास बनाती हैं।"

'मेरा यार' पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए आदित्य सील कहते हैं, "मेरा यार, एक सुपर कूल ट्रैक है। हमने इसे दो दिनों में शूट किया, जिसमें हमने कुछ अनोखे डांस शॉट्स के अलावा एक अंडरवॉटर और एक फायर सीक्वेंस भी मैनेज किए हैं। मुझे लगता है कि ध्वनि आज के सबसे प्रतिभाशाली युवा गायकों में से एक हैं, और इस सॉन्ग को वे जीवंत करने का माध्यम बनी हैं, क्योंकि वे कम्पोजर के रूप में एक नए सफर की शुरुआत कर रही हैं। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूँ कि दर्शक वीडियो पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।"

निर्देशक जोड़ी पीयूष-शाज़िया का कहना है, "ध्वनी और आदित्य के साथ काम करना बेहद खुशी की बात थी। हम ध्वनि के साथ मिलकर कुछ ऐसा करना चाहते थे, जिसे लोगों ने पहले कभी नहीं देखा हो। पूरी क्रू युवा थी और उत्साहित सदस्यों ने शूटिंग का मज़ा दोगुना कर दिया। यह सॉन्ग वास्तव में अद्भुत अनुभव रहा है। हम सभी ने सॉन्ग में कड़ी मेहनत की है। हम आशा करते हैं कि यह सॉन्ग सभी को पसंद आएगा।"

ध्वनि का सॉन्ग रिलीज़ हो चुका है और इसमें हर वो खूबी है जो युवाओं को लुभाएगी और 'मेरा यार' को बनाएगी को साल का एंथम।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement