ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान और किरण राव ने एक साथ मनाया बेटे आजाद का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

आमिर खान और किरण राव ने एक साथ मनाया बेटे आजाद का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

आमिर खान और किरण राव ने बेटे आजाद का 9वां जन्मदिन एक साथ मनाया। देखें तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 02, 2021 13:15 IST
Aamir Khan And Kiran Rao Celebrate Son Azads Birthday See photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHOBHAADE Aamir Khan And Kiran Rao Celebrate Son Azads Birthday See photos

Highlights

  • किरण राव और आमिर ने एक साथ मनाया बेटे का जन्मदिन
  • आजाद के जन्मदिन की तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड आमिर खान और किरण राव ने जुलाई में अलग होने का फैसला ले लिया था, जिसके बाद फैंस काफी उदास हो गए थे। भले ही दोनों पति-पत्नी के रूप में साथ में न हो। लेकिन माता-पिता के रूप में अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभा रहे हैं। अपने बेटे आजाद के जन्मदिन पर दोनों एक साथ नजर आए।

आमिर खान और किरण राव ने बेटे आजाद का 9वां जन्मदिन एक साथ मनाया। लेखक शोभा डे ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर आज़ाद के जन्मदिन के उत्सव की तस्वीरें और वीडियो साझा किए। 

इन तस्वीरों को शेयर करके हुए शोभा डे ने लिखा, 'शानदार अद्भुत शाम के साथ घर का खाना।

'तड़प' के प्रीमियर में शेट्टी फैमिली का हिस्सा बने केएल राहुल, यूं थामा अथिया का हाथ 

इस साल की शुरुआत में, आमिर खान और किरण राव ने अपनी शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा की। दोनों ने ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट में कहा- "इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हँसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे।

बयान में आगे कहा गया है-" हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि - हमारी तरह - आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफ़र की शुरुआत के रूप में देखेंगे।

धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।"

आपकों बता दें कि आमिर खान और किरण राव दोनों इस वक्त लेह में साथ हैं। आमिर अगले हफ्ते से कारगिल में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग करने वाले हैं। 

आमिर और किरण का रिश्ता बेहद प्रेम और विश्वास से भरा रहा। लगान के सेट पर हुई एक दिलचस्प मुलाकात प्यार में बदली और फिर शादी में इन 15 सालों के दौरान किरण और आमिर खान ने एक-दूसरे के लिए जिस प्रेम और विश्वास को बनाए रखा और दोनों ने एक दूसरे का जिस तरह सम्मान किया वो काबिलेतारीफ कहा जा सकता है। उनका रिश्ता केवल पति-पत्नी का नहीं रहा, एक समझदार साथी और प्रोफेशनल तौर पर भी दोनों एक दूसरे का पूरा सहयोग करते रहे। जिंदगी में आए उतार चढावों का दोनों ने एक साथ सामना किया। आजाद की सरोगेसी और बेहद शानदार पेरेंटिंग के मामले में भी आमिर और किरण का रिश्ता मिसाल है।

uttar-pradesh-elections-2022
elections-2022