Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आदित्य रॉय कपूर ने 'द नाइट मैनेजर' रीमेक का श्रीलंका शेड्यूल किया शुरू

आदित्य रॉय कपूर मशहूर टीवी सीरीज द नाइट मैनेजर के रीमेक के कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग के लिए श्रीलंका गए हैं। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 03, 2022 23:24 IST
Aditya Roy Kapur begins Sri Lanka schedule for 'The Night Manager' remake- India TV Hindi
Image Source : ADITYA ROY KAPUR Aditya Roy Kapur begins Sri Lanka schedule for 'The Night Manager' remake

Highlights

  • द नाइट मैनेजर दुनिया भर में एक बड़ी हिट टीवी सीरीज रही।
  • द नाइट मैनेजर ने 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में कई पुरस्कार अर्जित किए।

आदित्य रॉय कपूर जल्द ही द नाइट मैनेजर के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। ये प्रोजेक्ट इसी साल ओटीटी पर रिलीज होगा और इसे साल की सबसे रोमांचक ओटीटी प्रोजेक्ट्स में से एक माना जा रहा है। इंडिया टीवी को सूत्रों से पता चला है कि अभिनेता ने श्रीलंका में शो की शूटिंग शुरू कर दी है। 

एक सूत्र ने खुलासा किया, "आदित्य रॉय कपूर मशहूर टीवी सीरीज द नाइट मैनेजर के रीमेक के कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग के लिए श्रीलंका गए हैं। अभिनेता का शेड्यूल टाइट है और वह श्रीलंका के खूबसूरत परिदृश्य में कुछ रोमांचक दृश्यों को शूट करेंगे। " 

सूत्र ने आगे कहा, "आदित्य शो में एक बहुत गहरा और  लेयर से भरपूर किरदार निभा रहे है, जिसके लिए ल एक निरंतर तैयारी की जरूरत है। समानांतर रूप से, प्रतिबद्ध अभिनेता अपने कठोर फिटनेस रेजीम पर भी काम कर रहा है, ताकि इस भाग के लिए आवश्यक फिजिक को चित्रित किया जा सके।" ओटीटी स्पेस में आने वाले युवा पीढ़ी के सितारों में से एक होने के नाते, सुंदर अभिनेता शो में टाइटल भूमिका में होंगे। 

द नाइट मैनेजर दुनिया भर में एक बड़ी हिट टीवी रही और 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में कई पुरस्कार अर्जित किए। इस बीच, आदित्य रॉय कपूर के पास साल के लिए एक पैक्ड कैलेंडर है। शो के साथ, पावरहाउस कलाकार के पास इस साल पाइपलाइन में ओम और तमिल हिट फिल्म थडम का रीमेक भी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement