Friday, April 26, 2024
Advertisement

फिल्म '83' में गावस्कर के बाद दो फिल्मों में रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाकर खुश हैं ताहिर राज भसीन

ताहिर राज भसीन हाल ही में रिलीज हुई अपनी दो रिलीज 'ये काली काली आंखें' और 'रंजीश ही सही' में एक रोमांटिक हीरो के रूप में अपने काम को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश हैं।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 22, 2022 23:15 IST
After Gavaskar in 83 Tahir Raj Bhasin happy playing romantic hero- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAHIRRAJBHASIN After Gavaskar in 83 Tahir Raj Bhasin happy playing romantic hero

Highlights

  • ताहिर राज भसीन अपने किरदार को लेकर काफी खुश
  • ये काली काली आंखे और लूप लपेटा में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं ताहिर राज भसीन

लूप लपेटा' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता ताहिर राज भसीन हाल ही में रिलीज हुई अपनी दो रिलीज 'ये काली काली आंखें' और 'रंजीश ही सही' में एक रोमांटिक हीरो के रूप में अपने काम को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश हैं। अभिनेता, जिन्होंने 'मर्दानी' में एक प्रतिपक्षी की भूमिका के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की, अब एक खलनायक और एक रोमांटिक नायक दोनों के रूप में अपने काम की प्रशंसा मिलने पर खुश हैं।

प्रशंसा के बारे में बात करते हुए, ताहिर ने कहा, "जब मैंने इंडस्ट्री में एक नायक के रूप में शुरूआत की, तो मुझे आलोचकों और दर्शकों से बहुत प्यार मिला और अब जब मैंने खुद को एक रोमांटिक नायक के रूप में आंका, तो मैं रोमांचित हूं कि 'मर्दानी' के लिए जितनी स्वीकृति थी, उससे भी अधिक स्वीकार्यता है।"

प्रियंका चोपड़ा के घर बेटा आया या बेटी! सामने आ रही ये खबर

उन्होंने उल्लेख किया कि दर्शकों की सराहना एक अभिनेता के रूप में उनके आत्मविश्वास में तब्दील हो जाती है, "यह मुझे एक अभिनेता के रूप में इतना आत्मविश्वास देता है, क्योंकि हर कलाकार चाहता है कि उसके काम की सराहना की जाए। मैं प्रोजेक्ट्स और मुझ पर इतना प्यार बरसाने के लिए दर्शकों का शुक्रगुजार हूं। काश वे मेरे पूरे करियर में ऐसा करना जारी रखते क्योंकि यह बेहद प्रेरक है।"

उन्होंने आगे कहा, " 'ये काली काली आंखें' और 'रंजीश ही सही' में एक रोमांटिक हीरो के रूप में मुझे जिस तरह का प्यार मिल रहा है, उसे प्राप्त करना जबरदस्त और रोमांचक है। ये दोनों शो अपने आप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और भारत में बने अब तक के सबसे ज्यादा रेटिंग वाले डिजिटल शो में से एक हैं! मैं यह जानकर उत्साहित हूं क्योंकि मैंने इन परियोजनाओं को अपना सब कुछ दिया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement