Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमृता पुरी, आयशा अहमद शॉर्ट फिल्म 'क्लीन' में आएंगी नजर

 'क्लीन' दो बहनों के बीच के स्नेह को दर्शाएगी। साथ ही समय के साथ विकसित होने वाली विभिन्न असुरक्षाओं और विश्वास के मुद्दों के बारे में भी दिखाया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 22, 2021 22:22 IST
अमृता पुरी, आयशा अहमद शॉर्ट फिल्म 'क्लीन' में आएंगी नजर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमृता पुरी, आयशा अहमद शॉर्ट फिल्म 'क्लीन' में आएंगी नजर

मुंबई: एक्ट्रेस अमिता पुरी और आयशा अहमद 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली आगामी शॉर्ट फिल्म 'क्लीन' में नजर आएंगी। यह फिल्म जोया परवीन द्वारा निर्देशित और सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित है। 'क्लीन' दो बहनों के बीच के स्नेह को दर्शाएगी। साथ ही समय के साथ विकसित होने वाली विभिन्न असुरक्षाओं और विश्वास के मुद्दों के बारे में भी दिखाया जाएगा।

अमेजन मिनी टीवी शॉपिंग ऐप पर फिल्म रिलीज होने पर, अमेजन एडवरटाइजिंग के प्रमुख हर्ष गोयल ने कहा, "हमें सिख्या एंटरटेनमेंट के साथ जुड़ने पर गर्व है, जो हमेशा दर्शकों के लिए ताजा, संबंधित और मनोरंजक कहानियां लाने में सक्षम रहा है। हम भारत भर में अपने दर्शकों के लिए 'क्लीन' को मुफ्त में लाकर रोमांचित हैं।"

इसके साथ ही गुनीत ने कहा, "जोया परवीन की 'क्लीन' इस मामले में दो इंसानों, बहनों के बीच जटिल संबंधों के सार को पकड़ती है। रोमांचक प्रतिभा की खोज करने और दर्शकों को सम्मोहक कथाओं के साथ पेश करने के हमारे निरंतर प्रयास में यह फिल्म पेश करेगी। यह एक मनोरंजक कहानी है जो पूरे देश में फिल्म प्रेमियों के लिए उपलब्ध है।"

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement