Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 की ट्रॉफी देख बदला पूरा खेल, फिनाले वीक में आए पांच ट्विस्ट, दुश्मन बने दोस्त!

'बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले इस बार रविवार नहीं बल्कि सोमवार को होना है। फिनाले वीक आ गया है और इसी के साथ ही घरवालों के असल चेहरे भी सामने आने लगे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 07, 2023 13:18 IST
Bigg Boss OTT 2 Trophy - India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी।

'बिग बॉस ओटीटी 2' भारत में सबसे लोकप्रिय रियलिटी स्ट्रीमिंग शो में से एक बन गया है, जो अपने ड्रामा, कंट्रोवर्सीज और इंटेंस कम्पटीशन से ऑडियंस को आकर्षित कर रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी' के सीजन 2 में कंटेस्टेंट्स के ग्रुप बंटे हुए हैं, जिन्होंने अब तक दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें बांधे रखा। इन लोगों की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है। बीते दिन वीकेंड का वार एपिसोड में सभी की नजरें एविक्शन पर टिकी थी। जद हदीद और अविनाश सचदेव घर से बेघर हो गए। अब शो का आखिरी हफ्ता यानी फिनाले वीक आ गया है। बस सात दिनों में शो के विनर का नाम भी सामने आ जाएगा। वैसे फिनाले वीक की शुरुआत में ही पूरा खेल बदलता नजर आ रहा है। ऐसे में कई बदलाव देखने को मिले हैं।

सामने आई 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी 

'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी सामने आई है। ट्राफी हर बार से काफी अलग है। इस बार सिर्फ आंखों की पुतली ही नजर आ रही हैं। चमचमाती ट्रॉफी का लुक लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

अभिषेक मल्हान और बेबिका धुर्वे की हुई दोस्ती
फिनाले वीक में अभिषेक मल्हान और बेबिका धुर्वे की दोस्ती हो गई है। शो के शुरुआती हफ्ते में भी दोनों की दोस्ती देखने को मिली थी। मनीषा रानी से बढ़ती दोस्ती की वजह से बेबिका दूर हो गई थीं।

अभिषेक मल्हन और एल्विश यादव में हुई खिटपिट
अभिषेक मल्हन और एल्विश यादव में खिटपिट देखने को मिल रही है। अभिषेक मल्हन और एल्विश यादव में काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही थी, लेकिन आखिरी हफ्ते में दरार आ गई है। एल्विश पर अभिषेक ने निगेटिव पीआर करने का आरोप लगाया है।

एल्विश यादव ने जिया को बताया दिल का दर्द
एल्विश यादव और जिया शंकर में दोस्ती देखने को मिल रही है। हाल में ही जिया शंकर को एल्विश अपने मन की बात बताते नजर आए। उन्होंने जाहिर किया कि उन्हें अभिषेक की बात गलत लगी है। 

फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेशन में हुआ एकदम अजीब
फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेशन में लोगों को अपने दोस्त को बैंड देना था। दोबारा शुरू हुई दोस्ती के बावजूद भी अभिषेक मल्हान ने पूजा भट्ट को बैंड दिया और बेबिका की तस्वीर गिरा दी। ये फैंस के लिए थोड़ा शॉकिंग है। 

अब तक बाहर हो चुके हैं ये कंटेस्टेंट
बता दें, बीते हफ्ते आशिका भाटिया ने घर को अलविदा कहा। उनसे पहले पुनीत सुपरस्टार, साइरस ब्रोचा, आलिया, फलक नाज, अकांक्षा पुरी और पलक पुरस्वानी जैसे कंटेस्टेंट घर से जा चुके हैं। अब बेघर होने वालों कि लिस्ट में जद हदीद और अविनाश सचदेव भी शामिल हो गए हैं। आने वाला हफ्ता काफी ज्यादा रोमांच से भरा होने वाला है। पूजा भट्ट की अभिषेक मल्हान से सीधी फाइट भी देखने को मिल सकती है। 

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले से एक पड़ाव पहले ही इन दो कंटेस्टेंट का खेल खत्म!

'तारक मेहता' में नहीं होगी दिशा वकानी की वापसी? 'दया भाभी' के ऑडिशन से शॉर्टलिस्ट किए 3 नाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement