Thursday, July 25, 2024
Advertisement

'बिग बॉस OTT 3' का घर है रॉयल, हर कोने में दिखेगी लग्जरी, यूनिकॉर्न और ड्रैगन खींच रहे ध्यान

'बिग बॉस OTT' के तीसरे सीजन का आगाज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। इससे पहले ही घर के अंदर की झलकियां सामने आने लगी हैं। मेकर्स ने 'बिग बॉस OTT' के घर का वीडियो जारी किया है, जिसे देखकर ही जाहिर हो रहा है कि इस बार घर काफी रॉयल होने वाला है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 20, 2024 19:33 IST
Bigg boss OTT 3 house- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस ओटीटी 3 के घर की झलकियां।

फिल्म निर्माता करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन के एंकर थे। इस शो की स्ट्रीमिंग केवल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही होती है। इस शो के सीजन दो में सलमान खान होस्ट थे, लेकिन अब तीसरे सीजन की बागडोर अनिल कपूर के हाथों में दी गई थीं। इस साल सदाबहार एक्टर अनिल कपूर अपने ‘झक्कास’ स्टाइल में नजर आएंगे। उम्मीद की जा रही है कि वो लोगों को मनोरंजन में कामयाब होंगे। फैंस उन्हें पहली बार बतौर होस्ट देखने के लिए उत्साहित हैं। इसी बीच शो के मेकर्स ने घर के अंदर की झलक भी फैंस को दिखा दी है। मेकर्स ने एक आधिकारिक वीडियो जारी कर दिया है, जिसमें रॉयल स्टाइल घर की झलक साफ देखने को मिल रही है। 

अंदर से ऐसा दिख रहा है घर

सामने आए वीडियो को देखकर जाहिर हो रहा है कि बीबी हाउस काफी लग्जूरियस होने वाला है। घर में बड़े-बड़े शीशे, झूमर, लाइटिंग देखने को मिल रहे हैं। घर की सजावट की एक झलक ही आपका मन मोह लेगी। जिम एरिया भी इस बार बड़ा है और बहुत से वर्कआउट प्रॉप्स रखे दिख रहे हैं। गार्डन एरिया को भी अच्छे से सजाया गया है। पूल के पास ही एक फाउंटेन भी लगा देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं इस बार बेड रूम भी काफी अलग स्टाइल के हैं और इन्हें रॉयल स्टाइल में डिजाइन किया गया है। इस सबके साथ ही जो चीजें सबसे ज्यादा आपका ध्यान खींचेंगी वो हैं, यूनिकॉर्न और ड्रैगन। इस बार का थीम देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हर सीजन की तरह इस बार भी कुछ नया होने वाला है। बड़े-बड़े मास्क, फेरी और कई स्टेचू सलगे भी घर में दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि जैसे इस बार का थीम काफी डार्क होने वाला है। 

यहां देखें वीडियो

कब और कहां देखें शो

बता दें, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की स्ट्रीमिंग 21 जून रात 9बजे से डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा प्रीमियम पर शुरू होगी। इस शो को मनोरंजक बनाने का अनिल कपूर पूरा प्रयास करेंगे। अब ये देखने वाली बात होगी कि शो हिट होता है या फ्लॉप। अभी तक वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित, एक्टर साईं केतन और रैपर नैजी कंटेस्टेंट के रूम में कंफर्म किए गए हैं। जल्द ही और कंटेस्टेंट के नाम का खुलास होगा। वहीं अनुमानिक कंटेस्टेंट के तौर पर सना मकबूल, सना सुल्तान, अरमान मलिक जैसे कई लोगों का नाम सामने आ रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement