Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: वीकेंड का वार में होगा बड़ा धमाका, जब सलमान खान के साथ तड़का लगाएंगे स्पेशल गेस्ट!

'बिग बॉस ओटीटी 2' में बड़ा धमाका देखने को मिलेगा। 'वीकेंड का वार' का वार में सलमान खान के साथ एक खास गेस्ट नजर आएंगे। ये खास गेस्ट कंटेस्टेंट की लाइफ में तड़का लगाते दिखेंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 23, 2023 9:07 IST
Bigg boss OTT, Salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान के साथ बीबी ओटीटी में नजर आएंगे खास गेस्ट।

बिग बॉस ओटीटी 2 को शुरू हुए 6 दिन हो गए हैं। इस शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। जितना लोग टीवी पर आने वाले  बिग बॉस को पसंद करते हैं, उतना बीबी ओटीट को भी पसंद करते हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो में अच्छे से अच्छे कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं, जो अपनी कहानी खुलकर बता रहे हैं। इस बार शो में आए कंटेस्टेंट काफी ज्यादा वोकल हैं और अपने मन की बात सबके बीच रख रहे हैं। शो की शुरुआत में ही कई खुलासे हो रहे हैं। शो को शुरू हुए एक हफ्ता बीतने को है। ऐसे में वीकेंड का वार एपिसोड की तैयारी हो चुकी है।

सलमान के साथ दिखेंगे मनीष 

एक्टर-होस्ट मनीष पॉल 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आने वाले हैं। वह पहले 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान के साथ वो शामिल होंगे। अब यह देखना होगा कि क्या मनीष पॉल शो में गेस्ट की भूमिका निभाएंगे या वह 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट्स से पूछताछ करने के लिए स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होंगे।

घर से बेघर होगा एक कंटेस्टेंट? 
शो के पहले हफ्ते में चार कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, जिसमें बेबिका धुर्वे, जिया शंकर, पलक पुरस्वानी और अविनाश सचदेव के नाम शामिल हैं। इनमें से एक को बाहर कर दिया जाएगा। बता दें, शो में एक एलिमिनेशन पहले ही हो चुका है। पुनीत सुपरस्टार को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ऐसे में ये भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस हफ्ते का एलिमिनेशन टल सकता है। वहीं सोशल मीडिया पर चर्चा है कि पुनीत की शो में वापसी होगी। वैसे शो से निकलने के बाद इंस्टाग्राम पर पुनीत की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है।

'रफूचक्कर' में नजर आ रहे मनीष 
बात करें, मनीष पॉल की तो वो फिलहाल डिजिटल रिलीज 'रफूचक्कर' में नजर आ रहे हैं, जो 15 जून को रिलीज हुई थी। 'रफूचक्कर' प्रिंस नाम के एक ठग कलाकार की कहानी है, जिसका किरदार मनीष पॉल ने निभाया है। उन पर डाइट कुकीज से लेकर कम लागत वाले हवाई जहाज तक किसी भी तरह की अजीब धोखाधड़ी करने का आरोप है। रितम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित 'रफूचक्कर' में प्रिया बापट, सुशांत सिंह और अक्षा पारदासनी भी हैं। 'रफूचक्कर' और 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है।

ये भी पढ़ें: 'आदिपुरुष' पर नई पीढ़ी को बर्बाद करने का आरोप, 'महाभारत' के एक्टर की मांग- तुरंत बैन करे सरकार!

OTT releases this Weekend: टीकू वेड्स शेरू से लेकर जॉन विक: चैप्टर 4 तक, इस वीकेंड होगा भरपूर मनोरंजन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement