Monday, April 29, 2024
Advertisement

OTT releases this Weekend: टीकू वेड्स शेरू से लेकर जॉन विक: चैप्टर 4 तक, इस वीकेंड होगा भरपूर मनोरंजन

OTT releases this weekend: इस वीकेंड सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की 'पीएस 2' हिंदी में ओटीटी पर आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 23, 2023 6:00 IST
OTT releases this weekend- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV OTT releases this weekend

OTT releases this weekend: स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म के पास इस वीकेंड अपने दर्शकों को खुश करने के लिए एक रोमांचक लाइनअप है। 'टीकू वेड्स शेरू' और सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' जैसी दमदार और मोस्ट अवेटेड फिल्में अब इस वीकेंड पर आपको जरा भी बोर होने की मोहलत नहीं देंगी। डिज्नी+हॉटस्टार की पहली मलयालम सीरीज 'केरला क्राइम फाइल्स' भी इस बार का स्पेशल कॉन्टेंट है। यहां देखिए कौन सी फिल्म कहां देखें...

टीकू वेड्स शेरू: अमेज़न प्राइम वीडियो

रिलीज डेट: 23 जून

रोमांटिक कॉमेडी अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाए गए दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो फिल्म स्टार बनने का सपना देखते हैं। साईं कबीर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित यह फिल्म कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स का पहला प्रोडक्ट है।

पोन्नियिन सेलवन 2 (हिंदी): अमेज़ॅन प्राइम वीडियो
रिलीज डेट: 23 जून

मणिरत्नम की मेगाबजट फिल्म का हिंदी वर्जन अब स्ट्रीम होने वाला है। कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित, ऐतिहासिक नाटक चोल राजवंश में सत्ता संघर्ष के आसपास केंद्रित है। यह कहानी राजा अरुलमोझीवर्मन के शुरुआती दिनों का वर्णन करता है। फिल्म में विक्रम, जयम रवि, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, तृषा कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे कई सितारे शामिल हैं।

केरल क्राइम फाइल्स: डिज़्नी प्लस हॉटस्टार
रिलीज डेट: 23 जून

ऐसा बताया जा रहा है कि यह वेबसीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित है, हॉटस्टार की पहली मलयालम वेबसीरीज एक क्राइम इंवेस्टिगेशन पर आधारित है। मधुरम के निर्देशक अहमद खबीर द्वारा निर्देशित इस शो में अभिनेता अजू वर्गीस और लाल महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

किसी का भाई किसी की जान: ZEE5
रिलीज डेट: 23 जून

पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने को तैयार है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक्शन कॉमेडी में तेलुगु अनुभवी अभिनेता वेंकटेश के साथ भूमिका चावला, जगपति बाबू, शहनाज गिल और अन्य भी शामिल हैं।

जॉन विक चैप्टर 4: लायंसगेट प्ले
रिलीज की तारीख: 23 जून

कीनू रीव्स लोकप्रिय फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त में हिटमैन जॉन विक के रूप में वापस आ गए हैं। जहां वह हाई टेबल ग्लोबल के खिलाफ लड़ाई लड़ते नजर आते हैं। फिल्म को अपने दमदार ड्रेमेटिक ट्रीटमेंट के लिए बहुत अच्छे रिव्यू मिले हैं। खासकर असाधारण एक्शन सीक्वेंस के लिए।

सुंबुल तौकीर की मांग में इस एक्टर से भरा सिंदूर, पिता के निकाह के बाद बेटी ने लिए सात फेरे?

Kangana Ranaut ने अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन में उड़ाई ऋतिक रोशन की खिल्ली? वायरल हुआ ये वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement