Friday, March 29, 2024
Advertisement

Criminal Justice 3: पंकज त्रिपाठी के साथ स्क्रीन शेयर करने की इच्छा रह गई अधूरी: पूरब कोहली

पूरब कोहली को अपकमिंग कोर्ट रूम ड्रामा सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' में मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं करने का अफसोस है।

Reported By : IANS Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: August 23, 2022 22:02 IST
Criminal Justice 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Criminal Justice 3

Criminal Justice 3: एक्टर पूरब कोहली को अपकमिंग कोर्ट रूम ड्रामा सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' में मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं करने का अफसोस है और उन्होंने इसे 'मिस्ड अवसर' कहा। "सीरीज के फिल्मांकन के दौरान, पंकज त्रिपाठी और मैंने बहुत समय बिताया। हमारे पास कोर्ट में एक साथ कुछ सीन हैं लेकिन दुख की बात है कि एक दूसरे के साथ नहीं।

वाणी कपूर ने कुछ यूं मनाया अपना 33वां बर्थडे, कहा- इससे अच्छा बर्थडे गिफ्ट नहीं हो सकता

पूरब ने कहा, "यह मेरे लिए एक चूक का मौका था। मैंने इसका जिक्र निर्देशक रोहन सिप्पी और लेखक से भी किया। उनसे कम से कम एक ²श्य के लिए अनुरोध किया जहां मुझे पंकज त्रिपाठी के साथ अभिनय करने का मौका मिले, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।"

आयुष शर्मा ने किया तीसरी फिल्म का ऐलान, 2023 में रिलीज होगी ये मूवी

पंकज त्रिपाठी द्वारा दोहराए गए वकील माधव मिश्रा अपनी तरफ से बुद्धि और हास्य के साथ श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा के साथ 'क्रिमिनल जस्टिस' की तीसरी किस्त के लिए लौटते हैं।

Sonali Phogat Last Video: मौत से कुछ देर पहले ही सोनाली ने बनाया था ये वीडियो

'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' 26 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement