Monday, April 29, 2024
Advertisement

पंकज त्रिपाठी ने शुरू की 'क्रिमिनल जस्टिस 3' की शूटिंग, पहले दो सीजन में बटोर चुके हैं तारीफ

पंकज ने जनवरी के पहले सप्ताह से मुंबई में 'क्रिमिनल जस्टिस 3' की शूटिंग शुरू की।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 10, 2022 16:39 IST
पंकज त्रिपाठी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पंकज त्रिपाठी

Highlights

  • 'क्रिमिनल जस्टिस 3' का निर्देशन रोहन सिप्पी कर रहे हैं।
  • 'क्रिमिनल जस्टिस 3' 2022 के अंत तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी का कोर्ट रूम ड्रामा वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस' का तीसरा सीजन इस साल के अंत में आने वाला है। वह अपने माधव मिश्रा के किरदार को बेहद पसंद करते हैं, जिसे दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरे सीजन की शूटिंग काफी बड़े पैमाने पर होने जा रही है, जिसमें फ्रैचाइजी के नए और पुराने किरदारों का मिश्रण एक नई कहानी में एक साथ आएगा।

पंकज ने जनवरी के पहले सप्ताह से मुंबई में 'क्रिमिनल जस्टिस 3' की शूटिंग शुरू की। एक सूत्र ने कहा, "क्रिमिनल जस्टिस' हमेशा पंकज के बहुत करीब एक फ्रैचाइजी रही है। 2019 में पहले सीजन से शुरू हुई यात्रा को इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली कि हम पहले ही 2022 में तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।"

सूत्र ने आगे कहा, "माधव मिश्रा का चरित्र कुछ हद तक पंकज जैसा है। वह सही का साथ देते हैं चाहे कुछ भी हो। वह हमारे समाज के कमजोर वर्गो के उत्थान और समर्थन में विश्वास करते है। वह सिर्फ ईमानदारी और प्रतिभा पर भरोसा करते हैं। "

'क्रिमिनल जस्टिस 3' रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित है, जो पंकज त्रिपाठी अभिनीत अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और 2022 के अंत तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement