Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

कमजोर दिल वाले न देखे ये क्राइम थ्रिलर फिल्में-सीरीज, खतरनाक ट्विस्ट-टर्न देख घूम जाएगा दिमाग

ओटीटी पर कॉमेडी, हॉरर और रोमांटिक के अलावा अगर सबसे ज्यादा कुछ देखा जाता है तो वो क्राइम थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज हैं जो लोगों को देखना भी बहुत पसंद है। क्या आप जानते हैं कि इनमें से कुछ ऐसी सीरीज-मूवीज भी है, जिनके खतरनाक ट्विस्ट-टर्न देख आपके होश उड़ जाएंगे।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 19, 2024 14:55 IST
never watch these crime thriller movies and web series- India TV Hindi
Image Source : X कमजोर दिल वाले न देखे ये क्राइम थ्रिलर फिल्में-सीरीज।

ओटीटी पर कई तरह की फिल्में और वेब सीरीज हैं, लेकिन लोगों को क्राइम थ्रिलर देखना बहुत पसंद है। अगर आप भी इस तरह की मूवजी देखना पसंद करते हैं तो आप कभी भी ये सीरीज-फिल्म देख सकते हैं, लेकिन अगर आप खून-खराबा, लड़ाई-झगड़ा और मारपीट नहीं देखना चाहते हैं तो आप भूलकर भी ये फिल्में न देखें। वहीं आज हम जिन मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं वो कमजोर दिल वाले लोग और 18 साल से कम के बच्चों को बिल्कुल भी न दिखाए। इनमें से कुछ क्राइम थ्रिलर फिल्म और सीरीज में तीन गुना तो किसी में पांच गुना ज्यादा खतरनाक ट्विस्ट-टर्न देखने को मिलेगा। ऐसे में हम आपको कुछ बेहतरीन क्राइम थ्रिलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका लुत्फ आप अपने घर पर बैठकर उठा सकते हैं।

द ब्रिज

वेब सीरीज 'द ब्रिज' इस लिस्ट में टॉप पर है। इस सीरीज की कहानी एक ब्रिज यानी पुल के नीचे मिले शव पर बेस्ड होती है। इस पुल का नाम ओरेसंड ब्रिज है जो कोपेनहेगन, डेनमार्क और माल्मो को स्वीडन से जोड़ता है। इस सीरीज के हर सीन ट्विस्ट और टर्न से भरे हुए हैं। इस सीरीज को छोटे बच्चों को न दिखाए नहीं तो डर की वजह से वो सो नहीं पाएंगे।

रेड

तमिल क्राइम फिल्म की रीमेक 'रेड' में दो हमशक्ल की कहानी दिखाई गई है, जिसमें से एक अपराधी और दूसरा निर्दोष होता है। बता दें कि इस फिल्म का बॉलीवुड में भी रिमेक बन चुका है, जिसमें लीड स्टार अजय देवगन थे।

दृश्यम

अजय देवगन की 'दृश्यम' के दो पार्ट आ चुके हैं और लोग अब इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म साउथ की रिमेक है। आज भी जब 2 अक्टूबर की तारीख आती है तो फिल्म का फेमस डायलॉग याद आ ही जाता है। इस फिल्म में अजय देवगन और श्रिया सरण पति-पत्नी की भूमिका में नजर आए थे। 

द डेविल्स आवर

क्राइम थ्रिलर फिल्म 'द डेविल्स आवर' एक ऐसी सीरीज है, जिसकी कहानी में हॉरर का तड़का लगाकर दर्शकों को स्टोरी पेश की गई। इस सीरीज में हर रात 3.33 बजे एक ऐसी भयानक घटना होती है कि एक फैमिली बुरी तरह परेशान हो जाती है। इसे कमजोर दिल वाले लोगों को न दिखाए।

पाताल लोक

अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित वेब सीरीज 'पाताल लोक' की कहानी दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर हाथीराम के इर्द गिर्द घूमती है। इस सीरीज में एक पत्रकार की हत्या की साजिश में गिरफ्तार चार क्रिमिनल्स की कहानी दिखाई गई है।

गैंग्स ऑफ वासेपुर

अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नवाजुद्दीन ने एक अपराधी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उन्होंने फैजल खान का किरदार निभाया है, जो अपने पिता और दादा की मौत का बदला लेने के लिए खून-खराबा करता है। अगर किसी को खून देख कर डर लगता है तो उसे ये फिल्म न दिखाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement