Thursday, June 13, 2024
Advertisement

हजारों करोड़ के मालिक हैं 'हीरामंडी' की 'आलमजेब' के पति, देश-विदेश में फैला है कारोबार, सोच से भी ज्यादा है नेटवर्थ

'हीरामंडीः द डायमंड बाजार' में आलमजेब का लीड किरदार निभाने के बाद शर्मिन सहगल इन दिनों चर्चा में छाई हैं। फिल्म में आलमजेब के किरदार के लिए शर्मिन को मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शर्मिन शादीशुदा हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 20, 2024 13:07 IST
sharmin segal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पति अमन मेहता के साथ शर्मिन सहगल।

'हीरामंडीः द डायमंड बाजार' की 'आलमजेब' और संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हीरामंडी में लीड रोल निभाने के चलते शर्मिन की चर्चा हो रही है, हालांकि ये बात और है कि ये शर्मिन का पहला प्रोजेक्ट नहीं है। शर्मिन ने 'मलाल' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी मलाल में शर्मिन के साथ मीजान जाफरी लिड रोल में थे। खास बात ये है कि इसके लेखक और प्रोड्यूसर भी संजय लीला भंसाली ही थे। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई और ना ही शर्मिन ज्यादा सुर्खियां बटोर पाईं। लेकिन, अब शर्मिन एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

हीरामंडी के लिए शर्मिन ने 16 बार दिया ऑडिशन

शर्मिन ने हाल ही में हीरामंडी में अपने रोल को लेकर बात की थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि इस सीरीज के लिए उन्होंने 16 बार ऑडिशन दिया था। हालांकि, हम यहां आपको उनकी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। इस बात से कम ही लोग वाकिफ होंगे कि शर्मिन शादीशुदा हैं और उनके पति एक बिलेनियर परिवार से ताल्लुक रखते हैं। शर्मिन के पति का नाम अमन मेहता है, जो एक नामचीन बिजनेसमैन हैं।

टॉरेंट फार्मासूटिकल्स में डायरेक्टर हैं अमन मेहता

अमन मेहता पिता सुधीर मेहता की कंपनी टॉरेंट फार्मासूटिकल्स में डायरेक्टर हैं. अमन के पिता सुधीर मेहता और चाचा समीर मेहता इस मल्टीनेशनल बिजनेस को बतौर चेयरपर्सन संभालते हैं। अमन मेहता की नेटवर्थ की बात की जाए तो उनकी संपत्ति बिलियन डॉलर में है और ब्लूमबर्ग 2024 इंटेक्स के अनुसार, अमन के पिता सुधीर मेहता की नेटवर्थ 53,800 करोड़ है।

2023 में अमन-शर्मिन की हुई थी शादी

फोर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार, टॉरेंड फार्मासूटिकल्स अकेले ही 38.412 करोड़ का रेवेन्यू कमाती है। शर्मिन और अमन ने 2023 में ही एक-दूसरे का हाथ थामा था। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने कपिल शर्मा के शो पर भी शर्मिन की शादी का जिक्र छेड़ा था। इसी दौरान सोनाक्षी ने बताया था कि शर्मिन की शादी हो चुकी है। वहीं शर्मिन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी उनकी और अमन की शादी की तस्वीरें और अन्य रोमांटिक फोटोज की मौजूद हैं।

sharmin segal, aman mehta

Image Source : INSTAGRAM
शर्मिन ने 2023 में अमन मेहता से शादी की थी।

शर्मिन ने मलाल से किया था डेब्यू

वर्कफ्रंट की बात करें तो शर्मिन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मलाल फिल्म से की थी. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के अपोजिट दिखाई दी थीं। ये मीजान जाफरी की भी डेब्यू फिल्म थी। फिल्म की कहानी शिवा और आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेहद अलग-अलग बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं, जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement