Monday, May 06, 2024
Advertisement

Kareena Kapoor Khan धांसू अंदाज में करने जा रहीं OTT डेब्यू, VIDEO के साथ दिया हिंट

Kareena Kapoor Khan OTT debut: करीना कपूर खान जल्द ही अपने पति सैफ अली खान और भाभी आलिया भट्ट की राह चल रही हैं। अब वह भी जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 24, 2023 16:32 IST
Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan OTT debut: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अब तक अपने कई किरदारों से लोगों का दिल जीता है। लेकिन सालों बाद आज भी लोगों के जहन में गीत और पू की यादें इस तरह से समाई हुई हैं कि उनके पास अधिकतर ऑफर भी इसी तरह के रोल के आते हैं। यह हम नहीं कह रहे बल्कि करीना ने खुद एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बैठकर लोगों से अगले प्रोजेक्ट के लिए रोल डिसकस कर रही हैं। लेकिन इस बार करीना किसी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं बल्कि अपने ओटीटी डेब्यू के लिए रोल चुन रही हैं।  

ऐसा रोल चाहती हैं करीना 

जी हां! ऐसा लग रहा है कि करीना कपूर अपनी भाभी आलिया भट्ट और पति सैफ अली खान की तरह एक धांसू एक्शन थ्रिलर वाले रोल के साथ ओटीटी डेब्यू करना चाहती हैं। इसलिए वह कई सारी स्क्रिप्ट को मना करने के बाद अब अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान कर रही हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो ने करीना के फैंस का ध्यान खींचा है जो जानना चाह रहे हैं कि आने वाली नई फिल्म कैसी होगी। 

करीना कपूर खान नेटफ्लिक्स पर करेंगी धमाका 

वायरल वीडियो में करीना कपूर खान लोगों द्वारा पेश की गई कई स्क्रिप्ट्स सुनती नजर आ रही हैं। हालांकि, हर कोई उन्हें एक ही तरह की भूमिकाएं ऑफर होती दिखती हैं। करीना को 'कभी खुशी कभी गम' में पू का किरदार निभाने या 'जब वी मेट' के गीत जैसे कुछ नामों के लिए जाना जाता है। ऐसे ही रोल ऑफर के उनके पास ढेर लगे हैं। लेकिन वह इस बार कुछ लीक से हटकर करने पर जोर देती हैं। जैसे ही वह हार मानने वाली होती है, एक आवाज सुनाई देती है। यह एक ऐसे प्रोजेक्ट के बारे में है जिसमें कुछ रोमांस, कुछ थ्रिलर और करीना कपूर खान का पहले कभी न देखा गया अवतार होगा। और यह एक रहस्यमय स्थान पर घटित होने वाला है। 

Welcome 3 में इस वजह से नहीं दिखेंगे मजनू भाई और उदय शेट्टी! अनिल कपूर और मेकर्स के बीच हुआ था पंगा

अब वीडियो सामने आने के बाद फैंस यह जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि करीना के पास कौन सी नई और दिलचस्प भूमिका है। उन्होंने फैंस को फिल्म के लिए एक्साइटेड कर दिया है। बता दें कि करीना को आखिरी बार आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था, जो रिलीज होने पर एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। 

Khakee: The Bihar Chapter 2: नेटफ्लिक्स ने दिया दमदार सरप्राइज, वेबसीरीज के दूसरे सीजन को लेकर आई बड़ी खबर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement