Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Welcome 3 में इस वजह से नहीं दिखेंगे मजनू भाई और उदय शेट्टी! अनिल कपूर और मेकर्स के बीच हुआ था पंगा

Welcome 3: अनिल कपूर और नाना पाटेकर के मजनू भाई और उदय शेट्टी के किरदार कौन भूल सकता है। लेकिन 'वेलकम 2' के समय हुए कुछ विवादों के कारण दोनों फिल्म 'वेलकम 3' का हिस्सा नहीं हैं।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Ritu Tripathi Published on: August 23, 2023 20:17 IST
Welcome 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Welcome 3

Welcome 3: बॉलीवुड की ऑल टाइम हिट ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्में 'वेलकम' और 'वेलकम 2' हर किसी की फेवरेट हैं। सालों बाद भी सोशल मीडिया पर इन फिल्मों के सीन और डायलॉग वायरल होते रहते हैं। MEME वर्ल्ड की फेवरेट रही इन फिल्मों का अब सीक्वल आने वाला है। हाल ही में खबर आई कि जल्द ही 'वेलकम 3' की शूटिंग शुरू होने वाली है। लेकिन अफसोस कि इस बार इस फिल्म में अनिल कपूर और नाना पाटेकर के मजनू भाई और उदय शेट्टी के किरदार नजर नहीं आएंगे। अब इन स्टार्स के फिल्म से अलग होने की वजह सामने आई है। दरअसल 'वेलकम 2' के समय पर मेकर फिरोज नाडियाडवाला की कुछ गलतियों के वजह से दोनों स्टार्स ने सीक्वल से किनारा कर लिया है। 

जानिए क्या है वजह 

'वेलकम 3' से अनिल कपूर और नाना पाटेकर के बाहर होने की खबर पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर छाई हुई हैं। ऐसी खबर थी कि पैसों की दिक्कत के कारण ये दोनों 'वेलकम 3' का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन पता चला कि असली वजह कुछ और थी। हाल ही में इंडिया टीवी को अनिल कपूर के एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी कि मेकर फिरोज नाडियाडवाला ने पिछली फिल्म के दौरान पेमेंट और बाकी मामलों में काफी अनप्रोफेशनल तरीका अपनाया था। 

पेमेंट देर से हुआ और टीडीएस तक नहीं मिला 

एक सूत्र ने साझा किया, "अनिल कपूर के वेलकम 3 नहीं करने का कारण वेलकम 2 के निर्माण के दौरान फिरोज नाडियाडवाला का अनप्रोफेशनल रवैया था। जाहिर तौर पर प्रोडक्ट का मैनेजमेंट बुरा था, पेमेंट में देरी हुई और यहां तक कि टीडीएस भी नहीं दिया गया, जिससे आर्थिक रूप से स्टार्स का नुकसान हुआ। यह न केवल अनिल कपूर बल्कि अन्य अभिनेता और टेक्नीशियन के साथ भी हुआ था।"

ये स्टार्स आ सकते हैं नजर 

आपको बता दें कि बीते दिनों सामने आई खबरों में यह जानकारी दी जा रही थी कि अनिल कपूर और नाना पाटेकर की जगह अब फिल्म में मुन्ना भाई और सर्किट यानी संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी नजर आएगी। हालांकि फिल्म की कास्टिंग को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। 

Chandrayaan 3 के चांद पर पहुंचते ही सेलेब्स ने दी बधाईयां, अक्षय कुमार से लेकर अनुष्का शर्मा तक हुए इमोशनल

पुराने किस्से: सायरा बानो को दिलीप कुमार ने कैसे किया था प्रपोज, इमोशनल कर देगा ये रोमांटिक किस्सा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement