Friday, March 29, 2024
Advertisement

Koffee with Karan 7: सारा अली खान और जान्हवी कपूर बनने वाली थीं देवरानी-जेठानी, जानिए किन भाइयों से था चक्कर

Koffee with Karan 7: सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने करण जौहर के शो में अपनी जिंदगी के मजेदार राज खोले हैं। यहां हम बताएंगे आपको एपिसोड की कुछ हाइलाइट्स

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 15, 2022 13:52 IST
Koffee with Karan 7- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_KARANJOHAR Koffee with Karan 7

Highlights

  • सारा-जान्हवी ने खोला बड़ा राज
  • दोनों स्टार्स के बॉयफ्रेंड थे सगे भाई
  • करण के शो में हुआ खुलासा

Koffee with Karan 7: करन जौहर के शो 'कॉफ़ी विद करण सीजन 7' की शुरुआत पिछले हफ्ते धमाकेदार हुई थी और शो लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। चैट शो के दूसरे एपिसोड में दो यंग और खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) मेहमान बनीं। दोनों ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दोनों एक साथ दो सगे भाइयों को डेट कर चुकी हैं। यानी अगर सब सही चलता तो सारा और जान्हवी की दोस्ती देवरानी-जेठानी के रिश्ते में बदल सकती थी। इस एपिसोड में ऐसी ही कई मजेदार बातें सामने आईं। 

पहाड़िया ब्रदर्स को किया है डेट

दरअसल, इस शो में यह बात सामने आई कि सारा और जान्हवी ने दो भाईयों को डेट किया है, दोनों की दोस्ती की शुरुआत भी यहीं से हुई। शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया के साथ अपने संबंधों की ओर इशारा करते हुए, सारा और जान्हवी ने खुलासा किया कि उन्होंने बीते समय में दो भाइयों को डेट किया है। इसलिए दोनों के बीच कुछ बातें कॉमन हैं। जान्हवी ने कहा कि ये दोनों भाई उनकी बिल्डिंग में रहते थे और यह बात सुनकर सारा ने मुस्कुरा दिया। जाहिर है कि अब इन ग्लैमर गर्ल्स का रिश्ता उन भाइयों से नहीं है, लेकिन सोचिए कि अगर सारा और जान्हवी दो भाइयों से शादी करती तो और देवरानी-जेठानी बन जातीं, तो क्या होता? 

कैसे बीता जान्हवी का लॉकडाउन

बातचीत के दौरान जान्हवी कपूर ने खुलासा किया कि महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन ने उन्हें परिवार के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने का मौका दिया। जान्हवी ने यह भी बताया कि वह अपने भाई-बहनों अर्जुन और अंशुला कपूर के साथ ज्यादा सेफ मेहसूस करती हैं। 

जब सारा को सताई करियर की चिंता 

सारा अली खान ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उनकी मां और उनके भाई के साथ समय बिताना अच्छा था, लेकिन वह घर पर चिंतित थीं कि शूटिंग का सारा काम बंद हो गया था। उनके करियर के जरूरी साल बीत रहे थे। जिसके बाद करण जौहर ने कहा कि दीपिका पादुकोण को देखिए वह 36 साल की उम्र में अपने करियर के शिखर पर हैं। इसलिए सारा को इस बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए।

रैपिड-फायर में क्या बोल गईं सारा

शो के सबसे मजेदार हिस्सा माना जाने वाला रैपिड-फायर राउंड खास था। क्योंकि इस दौरान, सारा ने कबूल किया कि वह रणवीर सिंह से शादी करना चाहेगी क्योंकि शादीशुदा पुरुष उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। इसके साथ ही सारा ने बताया कि 'लव आज कल' का फ्लॉप होना उनके लिए थप्पड़ की तरह था। 

इन्हें भी पढ़ें-

Emergency First Look: 'इमरजेंसी' से Kangana Ranaut ने शेयर किया अपना लुक, इंदिरा गांधी बन मचाएंगी धमाल

IMDB top 10 films of 2022: ये हैं टॉप 10 फिल्में और वेब सीरीज, 'द कश्मीर फाइल्स' के साथ यह सीरीज भी शामिल

Katrina Kaif : क्या कैटरीना कैफ बनने वाली हैं मां? इस दिन कर सकती हैं प्रेगनेंसी का ऐलान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement