Love Hostel Trailer: विक्रांत-सान्या का देसी रोमांस है मजेदार, बॉबी की बर्बरता है रूह कंपाने वाली!

Love Hostel Trailer: फिल्म 'लव हॉस्टल' का ट्रेलर आ चुका है। विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है। इसके अलावा बॉबी देओल अपने भयंकर अवतार में नजर आ रहे हैं।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Updated on: February 14, 2022 15:15 IST
Love Hostel Trailer Release- India TV Hindi
Image Source : ZEE5 फिल्म लव हॉस्टल 

Highlights

  • 'लव हॉस्टल का' ट्रेलर आज किया गया रिलीज
  • बॉबी देओल, विक्रांत और सान्या ने अपने किरदार पर कही ये बातें
  • फिल्म 25 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

Love Hostel Trailer: फिल्म 'लव हॉस्टल' का ट्रेलर आ चुका है। विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है तो वहीं, बॉबी देओल का भयंकर लुक सामने आया है। 'लव हॉस्टल' का ट्रेलर सोमवार को वैलेंटाइन डे मौके पर आया है। फैंस को इसका इंतजार लंबे समय से था। हालांकि, इस फिल्म में बॉबी देओल के लुक को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी।

'लव हॉस्टल' के ट्रेलर में सान्य मल्होत्रा के पेटी लेकर आती नजर आती हैं। एक सुंदर सीन के साथ ट्रेलर की शुरुआत की गई है। उसके बाद विक्रांत मैसी आते हैं और फिर बॉबी देओल का खूंखार खेल आरंभ होता है। ट्रेलर में बॉबी देओल सिर्फ खूनी होली खेलते नजर आ रहे हैं।

बॉबी देओल ने अपने रोल को लेकर कहा है, “डागर एक ऐसा चरित्र है जिसकी अपनी विचारधारा है और जो कोई भी इसके खिलाफ जाता है, उसके क्रोध का सामना करना पड़ता है। वह एक कारण से क्रूर व्यक्ति है। जिस तरह से चरित्र लिखा गया था, वह मुझे पसंद आया। चूंकि यह किरदार मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर था, इसलिए मुझे डागर की भूमिका निभाने के लिए सहमत होने में कुछ समय लगा, लेकिन मुझे खुशी है कि हमने इस पर काम किया।"

साथ ही विक्रांत कहते हैं, लव हॉस्टल एक ड्रामा मूवी है। यह एक ऐसी फिल्म है जो रोमांस के साथ-साथ दिखाती है कि उनको नियंत्रण करने वाली ताकतों से कैसे भागते-छिपते हैं। हमारे पास एक अविश्वसनीय कास्ट और क्रू था जिसने इस फिल्म को सबसे कठिन समय में भी संभव बनाया।”

सान्या मल्होत्रा ने कहा, "लव हॉस्टल एक अनूठी यात्रा थी जिसने मुझे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने और चरित्र को गढ़ने में मदद किया। हमारे निर्देशक, शंकर सर प्रेरक रहे हैं और उन्होंने अपने अभिनेताओं और पात्रों की गहरी समझ के साथ फिल्म को वास्तव रूप दिया है। यह एक शानदार और रोमांचक यात्रा थी।"

बता दें, विक्रांत ने रविवार को अपनी एक फोटो शेयर की थी। कैप्शन भी भयंकर तरीके से लिखा था। विक्रांत ने लिखा था कि, "जिंदा... हमेशा बर्बर।" साथ ही इससे यह भी पता चलता है कि फिल्म कमाल की होने वाली है। थ्रिलर और सस्पेंड ड्रामा वाली फिल्म को देखना काफी दिलचस्प हो सकता है।

शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले बनने वाली फ‍िल्‍म 'लव हॉस्‍टल' काफी चर्चा में है। फिल्म के फर्स्ट लुक को भी काफी पसंद किया गया था। इस क्राइम थ्रि‍लर फ‍िल्‍म में बॉबी देओल, सान्‍या मल्‍होत्रा और विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

यहां देखें फिल्म लव हॉस्टल का ट्रेलर-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन