Friday, March 29, 2024
Advertisement

Raktanchal 2: 'रक्तांचल 2' में हैं कई नए किरदार, उनको लेकर निर्देशक ने कही ये बातें

Raktanchal 2 Web Series:  क्राइम ड्रामा सीरीज 'रक्तांचल 2'  ऑनलाइन देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में माही गिल, आशीष विद्यार्थी जैसे नए किरदार भी नजर आ रहे हैं। इसके बारे में निर्देशक ने कुछ बातें बताई हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 13, 2022 13:46 IST
Raktanchal 2 Web Series- India TV Hindi
Image Source : MX PLAYER रक्तांचल 2 प्रमोशन फोटो

Highlights

  • क्राइम ड्रामा सीरीज 'रक्तांचल 2' आ चुका है
  • वेब सीरीज में माही गिल, आशीष विद्यार्थी जैसे नए किरदार
  • कोविड की स्थिति के कारण शूटिंग जल्दी खत्म करनी पड़ी

Raktanchal 2 Web Series:  क्राइम ड्रामा सीरीज 'रक्तांचल 2' आ चुका है। 'रक्तांचल' को काफी पसंद किया गया था जिसके बाद अब इसका अगला सीजन भी रिलीज किया गया है। 'रक्तांचल 2' में कई नए किरदार नजर आ रहे हैं। इन किरदारों को लेकर 'रक्तांचल 2' के निर्देशक रीतम श्रीवास्तव ने कुछ बातें बताई हैं।

'रक्तांचल 2' के निर्देशक रीतम श्रीवास्तव ने कलाकारों के साथ अपने काम के अनुभव और श्रृंखला की शूटिंग और फिल्म को खत्म करने की चुनौतियों के बारे में बात की हैं। क्राइम ड्रामा सीरीज में निकितिन धीर, क्रांति प्रकाश, माही गिल, आशीष विद्यार्थी, करण पटेल और सौंदर्या शर्मा हैं।

'रक्तांचल 2' में कई नए चेहरे हैं जिन पर रीतम श्रीवास्तव अपने विचार व्यक्त किए हैं। वे कहते हैं कि आशीष विद्यार्थी और माही गिल जैसे नए किरदारों के साथ शूटिंग करना शानदार और वास्तव में अच्छा अनुभव था। वे सभी शानदार अभिनेता और अद्भुत इंसान हैं।

रितम कहते हैं कि इसलिए दूसरे सीजन में हमारे पास 100 से अधिक शूटिंग करने के स्थान थे, साथ ही, कोविड की स्थिति के कारण शूटिंग जल्दी खत्म करनी पड़ी। फाइनल पैक-अप तक पहुंचने के लिए पूरी कास्ट को कई बाधाओं को पार करना पड़ा था।

Love Hostel: सामने आया विक्रांत मैसी का डरावना Look, देखिए PHOTO

दूसरी लहर के दौरान, हम बनारस में शूटिंग कर रहे थे और हमें महामारी के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी। फिर से हमने शूटिंग शुरू की और तीसरी लहर आ गई, लेकिन अंतत: टीम के समर्पण के कारण हमने शूटिंग पूरी कर ली। शो में बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी हैं।

पूर्वांचल में हुई कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित इस सीरीज की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की गई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर 'रक्तांचल 2' स्ट्रीम हो रही है। लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। इसमें कई चीजों से पर्दा भी उठने वाला है।

Valentine Day Gifts: चॉकलेट-फूल नहीं, कपल्स के लिए बेस्ट हैं ये गिफ्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement