Friday, April 26, 2024
Advertisement

Valentine Day Gifts: चॉकलेट-फूल नहीं, कपल्स के लिए बेस्ट हैं ये गिफ्ट

Valentine Day Gift Idea: अगर आप वैलेंटाइन के मौके पर कुछ खास गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां पर बताए टिप्स आपके काम आ सकते हैं। इससे वैलेंटाइन को स्पेशल बनाया जा सकता है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 13, 2022 11:49 IST
Valentine Day Gift- India TV Hindi
Image Source : PEXELS प्रतीकात्मक फोटो

Highlights

  • अपने पार्टनर को दें कुछ ऐसे गिफ्ट्स
  • कपल्स के लिए बेस्ट गिफ्ट आइडियाज
  • पार्टनर को ऐसे कर सकते हैं सरप्राइज

Valentine Day Gifts: वैलेंटाइन वीक- 2022 की शुरुआत हो चुकी है। फरवरी में कपल्स के लिए ये कुछ दिन फेस्टिवल की तरह होता है। इस दौरान कपल्स एक दूसरे को बेस्ट गिफ्ट देने की कोशिश करते हैं। मगर वैलेंटाइन को स्पेशल बनाने के लिए कुछ खास करना भी पड़ेगा। इसलिए तोहफे के नाम पर सिर्फ चॉकलेट, फूल आदि ना दें।

अगर अपने पार्टनर के लिए कुछ खास गिफ्ट देते हैं तो ये वैलेंटाइन डे यादगार हो सकता है। इसलिए आप कुछ इस तरह से गिफ्ट देने की प्लानिंग कर सकते हैं। इसके हिसाब से लड़के या लड़कियां अपने पार्टनर को बेहतरीन तोहफा दे सकते हैं।

फिटनेस फ्रीक पार्टनर के लिए गिफ्ट

क्या आपका पार्टनर फिटनेस फ्रीक है? अगर हां तो आप उस हिसाब से अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट देने की सोचें। इससे पता चलेगा कि आप कितना ख्याल रखते हैं। आप फिटनेस बैंड (वॉच), जिम बैग आदि चीजों को दें।

कस्टमाइज्ड गिफ्ट
अगर आप कुछ खास देना चाहते हैं तो आप कस्टमाइज्ड गिफ्ट के बारे में सोचें। जैसे- आप कुछ तस्वीरों के कोलाज, कैरीकेचर, बेडरूम लाइट आदि चीजों को देने के बारे में सोचें। आप इस तरह के गिफ्ट से पार्टनर का दिल जीत सकते हैं।

ग्रूमिंग बॉक्स
ग्रूमिंग बॉक्स भी सस्ते दाम में अच्छा साबित हो सकता है। इस तरह के बॉक्स ऑनलाइन मिल जाएंगे जिसमें ग्रूमिंग से जुड़ी जरूरी चीजें मिलती हैं। अगर आप अपने पार्टनर को इस तरह का गिफ्ट देते हैं तो ये काम आएंगे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement