Saturday, May 11, 2024
Advertisement

बढ़ी दाढ़ी, सिर पर पड़गी और कमर में बंदूक! जासूस बने रणदीप हुड्डा ने शेयर किया 'कैट' का अपना फर्स्ट लुक

'एक्सट्रैक्शन' के बाद रणदीप हुड्डा 'कैट' के जरिए नेटफ्लिक्स पर अपनी वापसी कर रहे हैं। इस सीरीज में वह एक जासूस बने हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 24, 2022 13:17 IST
Randeep Hooda - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANDEEP HOODA Randeep Hooda 

Highlights

  • रणदीप हुड्डा नेटफ्लिक्स की सीरीज के साथ वापसी कर रहे हैं
  • यह सीरीज पंजाब में फैले क्राइम की एक काल्पनिक कहानी है

अपने अलग किरदारों को निभाने के लिए फैंस के बीच में मशहूर रणदीप हुड्डा एक बार फिर उनकी उत्सुकता को बढ़ा रहे हैं। रणदीप हुड्डा ने अपने फैंस की रुचि बढ़ाते हुए नेटफ्लिक्स की आने वाली सीरीज 'कैट' से अपना पहला लुक शेयर किया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणदीप ने नेटफ्लिक्स की रिवेंज सीरीज़ की एक तस्वीर शेयर की।

फर्स्ट लुक में, 'हाईवे' के अभिनेता लेदर की जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने दाढ़ी और पगड़ी भी पहन रखी थी। अभिनेता के हाथ में बंदूक भी देखा जा सकता है। रणदीप ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह कैट की दुनिया में एक झलक है।"

नेटफ्लिक्स की अपकमिंग रिवेंज सीरीज का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ कर रहे हैं, जो इससे पहले 'सांड की आंख' और 'मुबारकां' जैसी फिल्में लिख चुके हैं। बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और जिमी सिंह ने साथ मिल कर 'कैट' को लिखा, जो पंजाब के भीतरी इलाकों की पृष्ठभूमि पर आधारित एक क्राइम थ्रिलर है। सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर जासूस की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

परियोजना के बारे में उत्साहित रणदीप ने पहले कहा, "नेटफ्लिक्स के साथ काम करना हमेशा एक खुशी होती है। 'एक्सट्रैक्शन' के दौरान मेरे पास जबरदस्त वक्त बीता और दुनिया भर से मुझे जो प्यार मिला वह अभूतपूर्व था। 'कैट' में वो सब चीज़े हैं जो ग्लोबल व्यूवर्स को पसंद आएंगी। 'कैट' ने मुझे एक सरल लेकिन दिलचस्प स्क्रिप्ट में एक अभिनेता के रूप में नए पहलुओं को तलाशने का मौका दिया है।"

यहां पढ़ें

मुंह में बीड़ी लगाई बच्ची की वायरल वीडियो पर छिड़े विवाद को लेकर आया आलिया भट्ट का जवाब

नई बहू का सास शबाना आजमी ने किया वेलकम, शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर बदला नाम

चर्चित फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' का बनेगा हिंदी रिमेक, सान्य मल्होत्रा निभाएंगी लीड किरदार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement