Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रवि दुबे ने पकड़ी कार्तिक आर्यन की राह, वेबसीरीज के लिए एक टेक में बोला 28 मिनट का मोनोलॉग

Lakhan Leela Bhargava: रवि दुबे ने अपनी वेबसीरीज 'लखन लीला भार्गव' के लिए 28 मिनट लंबे मोनोलॉग को एक ही टेक में शूट किया है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: August 16, 2023 23:21 IST
Lakhan Leela Bhargava- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Lakhan Leela Bhargava

Lakhan Leela Bhargava: एक्टर रवि दुबे इन दिनों अपनी अपकमिंग वेबसीरीज 'लखन लीला भार्गव' की तैयारी में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में ऐसा काम किया कि आपको यह वाकया सुनकर बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन याद आ जाएंगे। क्योंकि इस सीरीज में 28 मिनट लंबे मोनोलॉग को रवि दुबे ने एक ही टेक में शूट किया है। इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद ही किया है। 

कोर्ट रूम ड्रामा है ये सीरीज 

इलाहाबाद की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह दिल छू लेने वाला लीगल ड्रामा लाखन के जीवन पर आधारित है। वह एक युवा वकील है जो अपने शहर में सफलता पाने के लिए बाधाओं को चुनौती देता है। जटिल परिस्थितियों में जन्मा लखन साहस का प्रतीक बन जाता है। जो किसी भी परिस्थिति में खुद को ढाल सकता है।  सीरीज में संविका सिंह, अक्षय जोशी, साद बिलग्रामी, भुवनेश मान, अरिया अग्रवाल और आराधना शर्मा भी हैं।

क्या बोले रवि दुबे 

रवि ने कहा,  "सीमाओं को पार करना और दर्शकों तक यूनिक कंटेंट पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है। 28 मिनट का यह सिंगल-शॉट मोनोलॉग एक रोमांचक अवसर था, जो एक मिसाल कायम कर सकता था। हमने अपनी शिफ्ट के बाद सेट पर रात भर स्क्रिप्ट पर काम किया और अगले दिन इसे एक टेक में शूट किया। एक कोर्ट रूम ड्रामा होने के कारण, सेटिंग ने कुछ इस तरह का प्रयास करने का अवसर प्रदान किया।"

Saif Ali Khan ने चारों बच्चों के संग सादगी से मनाया बर्थडे, Sara Ali Khan ने शेयर कीं INSIDE PHOTOS

गौरतलब है कि एक्टर सीरीज में एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, "मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यह अच्छा रहा, और हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि यह दुनिया के सबसे लंबे सिंगल-शॉट मोनोलॉग में से एक है। यह सीक्वेंस शो के प्रभाव को बढ़ाता है।"

सुमीत चौधरी, केवल सेठी और सौरभ तिवारी द्वारा निर्मित, अभिजीत दास और अभय छाबड़ा द्वारा निर्देशित सीरीज 21 अगस्त से जियोसिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

Made In Heaven 2 की ये एक्ट्रेस बटोर रही सुर्खियां, रियल लाइफ में है देश की पहली ट्रांसजेंडर डॉक्टर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement