Monday, April 29, 2024
Advertisement

श्रेयस तलपड़े बायोपिक 'कौन प्रवीण तांबे?' में आएंगे नजर

  1 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म 'कौन प्रवीण तांबे?' का निर्देशन जयप्रदा देसाई कर रहे हैं।  

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 07, 2022 23:03 IST
Shreyas Talpade- India TV Hindi
Image Source : SHREYAS TALPADE Shreyas Talpade

Highlights

  • 'कौन प्रवीण तांबे?' हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।
  • 'कौन प्रवीण तांबे?' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े भारतीय क्रिकेटर प्रवीण तांबे की बायोपिक 'कौन प्रवीण तांबे?' में अभिनय करेंगे। निर्माताओं ने फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया। प्रवीण तांबे की भूमिका निभाने पर, श्रेयस ने कहा कि 'इकबाल' में मुख्य भूमिका निभाने के 17 साल बाद, मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मैं पर्दे पर प्रवीण का किरदार निभा रहा हूं। भूमिका और कहानी ने मुझे जीवन में एक बार फिर मौका दिया है। मैं बूटरूम स्पोर्ट्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो और हमारे बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक जयप्रद का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे इस भूमिका के लिए चुना।

"प्रवीन का प्रतिनिधित्व करना एक सम्मान की बात है और मैं इस भूमिका की तैयारी में उनके साथ बिताए गए समय को हमेशा संजो कर रखूंगा, जिसके लिए हम सभी के समर्पण और प्रयास के एक नए स्तर की आवश्यकता है। मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक न केवल फिल्म का आनंद लेंगे बल्कि प्रभावित और प्रेरित होंगे।"

1 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म 'कौन प्रवीण तांबे?' का निर्देशन जयप्रदा देसाई कर रहे हैं। इसमें आशीष विद्यार्थी, परमब्रत चटर्जी और अंजलि पाटिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

किरण यादवोपवित द्वारा लिखित, 'कौन प्रवीण तांबे?' हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement