Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

'लॉक अप' से पहले कैदी की हुई रिहाई, इन्हें मिला दूसरा मौका

बता दें कि लॉक अप में कुल मिलाकर 13 कंटेस्टेंट बंद थे, जिनमें से सबसे पहले बाहर हुए स्वामी चक्रपाणि। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 07, 2022 9:53 IST
'लॉक अप'- India TV Hindi
Image Source : INST/MXPLAYER 'लॉक अप'

इन दिनों कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉक अप' सुर्खियों में बना हुआ है। शो की तरफ लोगों का रुझान देखने को मिल रहा है। इसी बीच शो से पहला एविक्शन भी हो गया है। शो से स्वामी चक्रपाणि बाहर हो गए। शो में स्वामी चक्रपाणि के अलावा सिद्धार्थ शर्मा और अंजलि अरोड़ा बॉटम थ्री में थे, लेकिन  उन्होंने सिद्धार्थ शर्मा को बचाकर खुद घर से बाहर जाने की इच्छा जाहिर की थी। 

 इन तीनों को कंगना ने एक बड़ा चैलेंज दिया था। हालांकि इस चैलेंज को पूरा करने से पहले ही स्वामी चक्रपाणि ने हार मान ली थी। कंटेस्टेंट्स को कंगना रनौत ने कहा कि उन में से किसी एक को इस शो में रहने के लिए अपनी जिंदगी का एक ऐसा राज बताना होगा जिसके बारें में बाकी सब लोग अनजान हैं। इन तीनों कंटेस्टेंट्स को बजर बजाना था। टास्क में भी सिद्धार्थ और अंजलि ने बझर बजाया लेकिन स्वामी चक्रपाणि ने बजर बजाकर अपनी जिंदगी का राज बताना उचित नहीं समझा।

आखिर में सिद्धार्थ और स्वामी चक्रपाणि में से कंगना ने यह घोषणा कर दी कि स्वामी चक्रपाणि को जेल से बाहर निकाला जाता है।

बता दें कि लॉक अप में कुल मिलाकर 13 कंटेस्टेंट बंद थे, जिनमें से सबसे पहले बाहर हुए स्वामी चक्रपाणि। घर में मौजूद सदस्यों में मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा, करणवीर वोहरा, पूनम पांडे, बबीता फोगाट, निशा रावल, सिद्धार्थ शर्मा, तहसीन पूनावाला, पायल रोहतगी, सारा खान, शिवम शर्मा और साइशा श‍िंदे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement