Thursday, June 13, 2024
Advertisement

2-4 नहीं... 10 फ्लैट्स के मालिक हैं 2 बीवियों वाले अरमान मालिक, ढाई साल में की बेहिसाब कमाई

अरमान मलिक आज इंडिया के मोस्ट फेमस यूट्यूबर तो हैं ही, साथ ही देश के सबसे रईस यूट्यूबर्स में से भी एक हैं। यूट्यूब के दम पर सिर्फ ढाई सालों में ही अरमान ने बेहिसाब कमाई कर ली है। हाल ही में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान अपनी नेटवर्थ का खुलासा किया, जिसको जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 22, 2024 15:08 IST
youtuber armaan malik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करोड़ों के मालिक हैं अरमान मलिक।

यूट्यूबर अरमान मलिक आज सोशल मीडिया का जाना-माना नाम बन चुके हैं।  सोशल मीडिया पर अरमान मलिक के लाखों फॉलोअर हैं, जो उनके एक-एक वीडियो का इंतजार करते हैं। यूट्यूब पर तो अरमान ने धमाल मचाया ही हुआ है साथ ही इंस्टाग्राम पर भी उनकी कम फैन फॉलोइंग नहीं है। अरमान अपने कॉन्टेंट से ज्यादा अपनी दो बीवियों पायल और कृतिका मलिक को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। अरमान मलिक आज इंडिया के मोस्ट फेमस यूट्यूबर तो हैं ही, साथ ही देश के सबसे रईस यूट्यूबर्स में से भी एक हैं। यूट्यूब के दम पर सिर्फ ढाई सालों में ही अरमान ने बेहिसाब कमाई कर ली है। हाल ही में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान अपनी नेटवर्थ का खुलासा किया, जिसको जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

अरमान के पास 10 फ्लैट्स हैं

अरमान मलिक ने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में अपनी कमाई से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह कभी एक मैकेनिक के तौर पर काम करने करते थे, लेकिन आज वह अपनी मेहनत के दम पर वह 10 फ्लैट्स के मालिक बन चुके हैं। उनके आस-पास लंबी चौड़ी टीम है। घर में करीब 9 हाउस हेल्पर्स हैं और चार पीएसयू  भी तैनात हैं। तो क्या आप अंदाजा इस बात का लगा सकते हैं कि दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मालिक की संपत्ति कितनी है। 

मेहनत और संघर्ष के बारे में खुलकर बात की

अरमान मलिक ने अपनी मेहनत और संघर्ष के बारे में खुलकर बात की और बताया कि आज की तारीख में उनकी नेटवर्थ 200 करोड़ रुपये के आसपास है। अरमान से जब ये पूछा गया कि उन्होंने ये संपत्ति कितने सालों में बनाई है, तो यूट्यूबर ने बताया कि उन्होंने सिर्फ ढाई सालों में ये सब हासिल किया है। अरमान ने ये भी बताया कि शुरुआत में वह एक मैकेनिक के तौर पर काम करते थे। 

यूट्यूब पर 7.61 सब्सक्राइबर्स हैं

बता दें अरमान मलिक देश के सबसे फेमस यूट्यूबर्स में से एक हैं। अरमान की दो पत्नियां पायल और कृतिका मलिक हैं और दोनों बीवियों से उनके 4 बच्चे हैं। अपनी फैमिली के साथ अरमान लैविश जिंदगी जीते हैं। यूट्यूब पर उनके 7.61 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं, जिनके साथ वह अक्सर व्लॉग शेयर करते रहते हैं। मलिक व्लॉग्स नाम के उनके यूट्यूब चैनल पर हर वीडियो को लाखों व्यूज मिलते हैं। इसके साथ अरमान के और भी चैनल हैं।

मां कहती थीं हीरो

उन्होंने ये भी बताया कि वह 8वीं क्लास में दो बार फेल हो गए थे, जिसके बाद वह अपने घर से भाग गए थे। यही नहीं, घर से भागने के बाद जब अरमान वापस आए, तो उनके पापा ने उनकी खूब पिटाई की थी। वहीं अपनी मां को याद करते हुए अरमान ने बताया कि उनकी मां उन्हें हीरो कहती थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement