1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. सास बहू और सॅस्पेन्स
  5. 'कसौटी जिंदगी के 2': स्नेहा की होने वाली है एंट्री, ये चाइल्ड एक्ट्रेस निभाएगी अनुराग-प्रेरणा की बेटी का किरदार

'कसौटी जिंदगी के 2': स्नेहा की होने वाली है एंट्री, ये चाइल्ड एक्ट्रेस निभाएगी अनुराग-प्रेरणा की बेटी का किरदार

'कसौटी जिंदगी के 2' सीरियल में 8 साल का लीप आया है, जिसके बाद कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 15, 2020 19:32 IST
kasautii zindagii kay 2- India TV Hindi
'कसौटी जिंदगी के 2' सीरियल में होने वाली है स्नेहा की एंट्री

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में 8 साल का लीप आया है। अनुराग ने प्रेरणा को धक्के मारकर अपनी जिंदगी से बाहर निकाल दिया था, लेकिन वो फिर से वापस आ गई है। इसके साथ ही शो में दोनों की बेटी स्नेहा की भी एंट्री होने वाली है। 

खबरों की मानें तो रुबीना दिलैक और विवियन डिसेना के सीरियल 'शक्ति' में उसकी बेटी का रोल निभाने वाली सुमैया खान जल्द ही 'कसौटी जिंदगी के 2' में नज़र आएगी। 

स्नेहा के अलावा सीरियल में अनुराग की बड़ी बहन (राखी) और भांजे (कौशिक) की एंट्री हुई है। राखी का किरदार पारुल चौधरी और कौशिक का रोल कुणाल ठाकुर निभा रहे हैं। इनके अलावा उर्फी जावेद, अदिति सानवाल की भी एंट्री हुई है। 

'कसौटी जिंदगी के 2' के करण सिंह ग्रोवर ने कोरोनावायरस के चलते रद्द किया आर्ट एग्जीबिशन

सीरियल के ट्रैक की बात करें तो प्रेरणा और मिस्टर ऋषभ बजाज बासु बाड़ी पहुंचे हैं, जहां दोनों बिजनेस के सिलसिले में अनुराग से बात करेंगे। प्रेरणा को देख सभी हैरान रह जाते हैं। हालांकि, अनुराग अभी भी दिखावा कर रहा है कि वो प्रेरणा से नफरत करता है, जबकि उसने प्रेरणा की जान बचाने के लिए ही उसे अपनी जिंदगी से बाहर निकाला था, क्योंकि कोमोलिका उसे जेल भेज देती। 

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि स्नेहा की एंट्री अनुराग-प्रेरणा को करीब ला पाएगी या नहीं, क्योंकि प्रेरणा को ऐसा लगता है कि स्नेहा की बचपन में ही मौत हो चुकी है, जिसके जिम्मेदार अनुराग और कोमोलिका हैं।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X