Friday, April 26, 2024
Advertisement

आदित्य नारायण के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ऋत्विक धंजानी करेंगे इंडियन आइडल को होस्ट

ऋत्विक धनजानी इस सप्ताह इंडियन आइडल 12 की मेजबानी करते नजर आएंगे। अभिनेता इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 में एक होस्ट के रूप में देखे जाते हैं। आदित्य नारायण के कोरोना संक्रमित होने के बाद शो के निर्माताओं की तरफ ये फैसला लिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 06, 2021 9:08 IST
Rithvik Dhanjani- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RITHVIK DHANJANI ऋत्विक धंजानी करेंगे इंडियन आइडल को होस्ट

ऋत्विक धनजानी इस सप्ताह इंडियन आइडल 12 की मेजबानी करते नजर आएंगे। अभिनेता इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 में एक होस्ट के रूप में देखे जाते हैं। आदित्य नारायण के कोरोना संक्रमित होने के बाद शो के निर्माताओं की तरफ ये फैसला लिया गया है। ऋत्विक धनजानी की अद्भुत कॉमिक टाइमिंग और स्टेज अपीयरेंस है। इंडियन आइडल के 12 प्रतियोगी और जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के साथ ऋत्विक इस बार शो को होस्ट करने जा रहे हैं।

इस बारे में बोलते हुए ऋत्विक धनजानी ने कहा, “मैं आदित्य की जगह पर सिर्फ एक सप्ताह के लिए शो में उनकी जगह लूंगा। मैं 5 अप्रैल को शो के लिए शूटिंग करूंगा। मैंने इससे पहले इंडियन आइडल 12 के जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के साथ काम किया है। शो के प्रति मेरा दृष्टिकोण एक प्रशंसक का होगा। मेरे माता-पिता इस शो काफी पसंद करते हैं। इस तरह से कोई विशेष तैयारी नहीं है, मैं सिर्फ अपने आप को एंजॉय करूंगा क्योंकि मुझे पता है कि शो को होस्ट कैसे किया जाता है।"

ऋत्विक धनजानी उस एपिसोड की मेजबानी करेंगे जहां महान संगीतकार आनंदजी सिंगिंग रियलिटी शो में एक स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे।

आदित्य नारायण ने कोरोना संक्रमित होने की खबर को बीते दिनों अपने फैंस के साथ साझा किया था। इंस्टा पर पोस्ट करते हुए आदित्य ने लिखा- 'सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी श्वेता और मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और होम क्वारंटीन पर   हैं। कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। यह भी गुजर जाएगा।' पोस्ट के अंत में उन्होंने रेड कलर की दिल की इमोजी भी बनाई है। 

इन टीवी कलाकारों को हुआ कोरोना

कई टीवी कलाकार कोरोना वायरस की दूसरी लहर में बीमारी के शिकार हो गए हैं। हाल ही में 'भाबी जी घर पर हैं' की शुभांगी अत्रे के अलावा, कनिका मान, मिश्कत वर्मा, ये रिश्ता क्या कहलाता है की कांची सिंह, अंकित सिवाच, नमक इस्क का अभिनेत्री मोनालिसा, अनुपमा अभिनेत्री रूपाली गांगुली गांगुली सहित कई नाम कोरोना वायरस की चपेट में हैं।

यहां पढ़ें

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' हुई पोस्टपोन, 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी फिल्म

'भाभी जी घर पर हैंकी अंगूरी भाभी शुभांगी अतरे हुईं कोरोना संक्रमित

रदधा कपूर मालदीव में मना रही हैं छुटटियांशेयर की तसवीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement