1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. हिना खान के बाद अब अमन वर्मा के घर पसरा मातम, अभिनेता की मां हुआ निधन

हिना खान के बाद अब अमन वर्मा के घर पसरा मातम, अभिनेता की मां हुआ निधन

इन दिनों ऐसा लग रहा है कि खुशी का जैसे अकाल पड़ गया है। लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में हिना खान ने अपने पिता को खो दिया। अब 'क्यूंकी सास भी कभी बहू थी' के अभिनेता अमन वर्मा की मां का निधन 18 अप्रैल को हो गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2021 9:35 IST
aman verma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMAN VERMA हिना खान के बाद अब अमन वर्मा के घर पसरा मातम

इन दिनों ऐसा लग रहा है कि खुशी का जैसे अकाल पड़ गया है। लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में हिना खान ने अपने पिता को खो दिया। अब 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के अभिनेता अमन वर्मा की मां का निधन 18 अप्रैल को हो गया। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को दिल दहला देने वाली खबरों की जानकारी देते हुए एक एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। इस समाचार को अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के साथ साझा करते हुए, अमन वर्मा ने अपनी मां की एक तस्वीर साझा की, और अपने पोस्ट में, उन्होंने शुभचिंतकों से उनके लिए प्रार्थना का आग्रह किया। अमन वर्मा की मां श्रीमती कैलाश वर्मा 79 वर्ष की थीं।

अपने इमोशनल नोट में, अमन वर्मा ने कोरोनो वायरस महामारी के साथ वर्तमान स्थिति को देखते हुए लोगों से केवल मैसेज और कॉल के माध्यम से अपनी संवेदना भेजने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, “जीवन एक संपूर्ण दायरे में आता है। भारी मन से मैं आप सभी को यह बतान रहा हूं कि मेरी मां का स्वर्गवास हो गया है। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें।" 

अमन वर्मा की तरफ से इस पोस्ट को शेयर करने के तुरंत बाद, विंदू दारा सिंह, डेलनाज ईरानी, ​​जसवीर कौर, शिवानी गोसाईं, श्वेता गुलाटी, और इंडस्ट्री से उनके दोस्तों और सहयोगियों ने अपनी संवेदनाएं भेजीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X