Friday, April 26, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद काम पर लौटी शहनाज की तस्वीरें वायरल, फैंस बोले- 'दर्द आखों में दिख रहा है'

हालिया वीडियो और तस्वीरों में शहनाज के चेहरे की हंसी और चुलबुलाहट कहीं गुम सी हो गई है। पहले के मुकाबले शहनाज थोड़ा दुखी नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2021 16:57 IST
Shenaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BB_13AYAAN सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद काम पर लौटी शहनाज की तस्वीरें वायरल

'बिग बॉस 13' में नजर आने के बाद लोगों के बीच मशहूर हुईं शहनाज गिल ने बीते महीने अपने सबसे खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खो दिया। शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से सदमे से गुजर रही हैं। हाल ही में अभिनेता के निधन के लगभग 1 महीने बाद शहनाज को देखा गया। शहनाज आने वाली 15 अक्टूब को अपने फिल्म की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। अभिनेत्री, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आने वाली हैं। जिसके प्रमोशन के लिए शहनाज लंदन में हैं, जहां की तस्वीरें और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर नजर आ रही हैं।

हालिया वीडियो और तस्वीरों की बात करें तो शहनाज के चेहरे की हंसी और चुलबुलाहट कहीं गुम सी हो गई है। पहले के मुकाबले शहनाज थोड़ा दुखी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की हालिया तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उन्हें सारे दुख भुलाने को कह रहे हैं. जबकि कई फैंस उन्हें 'शेरनी' और 'लायन सिड' की दमदार शहनाज बता रहे हैं.

लोगों की प्रतिक्रिया के बाद अब शहनाज ने इस बात पर अपनी राय रखी हैं। उन्होंने एक मीडिया चैनल से बताया है कि खुशी बांटने से खुशी बढ़ती है और बांटने से दुख कम होता है। एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में शहनाज ने कहा, "मैं नहीं मानती कि बांटने से खुशी बढ़ती है और दुख कम होता है। मेरा मानना है कि लोग दुख बांटने के लिए आपका मजाक उड़ाते हैं और जब आप खुशी बांटते हैं तो उन्हें देख कर खुश होते हैं।"

शहनाज़ गिल-स्टारर हौंसला रख का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज़ किया गया था। अभिनेत्री ने मार्च में कनाडा में कॉमेडी फिल्म के लिए शूटिंग की। हौंसला रख के ट्रेलर को दर्शकों ने इतना पसंद किया है कि इसने रिकॉर्ड ही तोड़ दिया है। यह अब YouTube पर 23 मिलियन व्यूज के साथ इंटरनेट पर धमाल कर रहा है।

यहां देखिए हौंसला रख का ट्रेलर:

अमरजीत सिंह सरोन की तरफ से डायरेक्ट की गई हौंसला रख में दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और शहनाज़ गिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस साल की शुरुआत में, शहनाज़ कनाडा में फिल्म की शूटिंग की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement