Sunday, May 05, 2024
Advertisement

अजय देवगन स्टारर भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया 13 अगस्त को हो रही रिलीज, एक्टर ने शेयर किया मोशन पोस्टर

अजय देवगन स्टारर भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया 13 अगस्त से डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म में अजय के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क, नोरा फतेही और शरद केल्कर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 06, 2021 22:09 IST
Bhuj: The Pride of India- India TV Hindi
Image Source : AJAY DEVGAN INSTAGRAM Bhuj: The Pride of India

अजय देवगन स्टारर भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया 13 अगस्त से डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम होगी।  इस फिल्म में अजय के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क, नोरा फतेही और शरद केल्कर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

अजय देवगन ने आज  सोशल मीडिया पर ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’का  पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म कि रिलीज डेट का ऐलान किया है। एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 13 अगस्त को ओटीटी पलेटफॉर्म  डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज़ की जाएगी।  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली अजय देवगन की ये पहली फिल्म होगी। 

‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’के  पोस्टर में फिल्म की झलक दिखायी गई है। फिल्म साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान हुई सच्ची घटना से प्रेरित है।इसमें अजय भारतीय वायु सेना के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के भूमिका में नजर आएंगे। स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक 1971 में युद्ध के समय भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे।

इस शानदार फिल्म का ट्रेलर 12 जुलाई 2021 को लॉन्च होगा। फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया ने किया है। फिल्म का निर्देशन और लेखन अभिषेक दुधैया ने रमन कुमार, रितेश शाह और पूजा भावोरिया के साथ किया है। यह टी-सीरीज और अजय देवगन फिल्म्स  के बैनर तले प्रस्तुत किया गया है। 

 Disney+ Hotstar VIP के आधिकारिक अकाउंट ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज की तारीख  साझा की। ट्वीट में लिखा है, "1971 के साहस, वीरता और जीत की सच्ची कहानी को देखें। अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई लड़ी गई। #BHUJThePrideofIndia 13 अगस्त से #DisneyPlusHotstarMultiplex पर स्ट्रीमिंग होगा"।

अजय देवगन की एक और फिल्म भी आने वाली  है, जो भारतीय वायु सेना पर आधारित है और इसका निर्देशन उन्होंने खुद किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement