1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अली गोनी का खुलासा - पिछले 9 दिनों से कोरोना संक्रमित हैं परिवार के लोग

अली गोनी का खुलासा - पिछले 9 दिनों से कोरोना संक्रमित हैं परिवार के लोग

30 अप्रैल को अली ने कोविड के लिए जांच कराई तो खुद निगेटिव निकले थे। उन्होंने शुक्रवार शाम को ट्वीट किया, और सभी से आग्रह किया कि यदि किसी में भी लक्षण हैं तो खुद का परीक्षण करवाएं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 04, 2021 18:14 IST
Aly Goni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALY GONI अली गोनी का खुलासा - पिछले 9 दिनों से कोरोना संक्रमित हैं परिवार के लोग 

बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने बताया कि उनके अधिकांश परिवार वाले कोरोना पॉजिटिव है। अली ने कहा, "मैं समझ सकता हूं कि लोग क्या महसूस कर रहे हैं जिनके घर वाले कोरोना पॉजिटिव हैं। (मैं समझता हूं कि यह कैसा लगता है यदि आपके परिवार के सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया है)। मेरे परिवार के अधिकांश सदस्य पिछले नौ दिनों से कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरी माँ, मेरी बहन, उसके बच्चे फाइटर है। अल्लाह रहम, ध्यान रखना"।

30 अप्रैल को अली ने कोविड के लिए जांच कराई तो खुद निगेटिव निकले थे। उन्होंने शुक्रवार शाम को ट्वीट किया, और सभी से आग्रह किया कि यदि किसी में भी लक्षण हैं तो खुद का परीक्षण करवाएं। हाल में ही अली ने बताया है कि उनका परीक्षण निगेटिव हैं और अब वे बेहतर महसूस कर रहे हैं। आप सभी को बहुत प्यार है, कृपया देखभाल करें।

इससे पहले अली ने फैंस को बताया उन्होंने रोजा नहीं रखा, उस दौरान अली तबीयत नासाज़ थी। उन्होंने लिखा था, "आज रोजा नहीं रखना। अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं।''

अभी पिछले महीने, अली ने गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन और सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ 'तेरा सूट' और 'तू भी सताया जाएगा' नाम के म्यूजिक वीडियो में साथ आए थे। रियलिटी शो बिग बॉस 14 में भाग लेने के बाद से ही लवबर्ड्स अपने फैंस के दिलों को जीत रहे हैं। शो के खत्म होने के तुरंत बाद, दोनों दो म्यूजिक वीडियो दिखाई दिए, जिन्होंने लोकप्रियता के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। 

उनका मच अवेटेड म्यूजिक वीडियो का 'तू भी साताया जाएगा' मंगलवार (27 अप्रैल) को रिलीज किया गया था। विशाल मिश्रा की तरफ से गाए इन गाने को, नवजीत बुट्टर की तरफ से डायरेक्ट किया गया है, जिसकी शूटिंग जयपुर के महलों में की गई है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X