Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे की सोशल मीडिया पर वापसी, कहा: दूरी मायने नहीं रखती है, क्योंकि...

अंकिता ने 3 जून को सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था। अब वो वापस लौट आई हैं। उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 13, 2021 13:57 IST
Ankita Lokhande returns to social media says Distance should not matter instagram pic - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: LOKHANDEANKITA अंकिता लोखंडे की सोशल मीडिया पर वापसी, कहा: दूरी मायने नहीं रखती है, क्योंकि...  

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था, लेकिन अब उन्होंने वापसी कर ली है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि दूरी मायने नहीं रखती है। एक फोटो में वो ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मुंबई की बारिश एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है। इससे ठीक एक दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी की है। 

इस फोटो में अंकिता लोखंडे समुंदर के किनारे खड़ी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "दूरी मायने नहीं रखती, क्योंकि आखिरी में हम सब एक ही आसमान के नीचे हैं।" 

Video: सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का 'पवित्र रिश्ता' से रोमांटिक गाना, जो कभी नहीं हो पाया रिलीज

अंकिता ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मुंबई की बारिश एन्जॉय की। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'साथ में परफेक्ट हैं।'

बता दें कि अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सिरी से पहले सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का निर्णय लिया था। सुशांत ने पिछले साल 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। इतना समय गुजरने के बाद भी उनके फैंस उन्हें हर दिन याद करते हैं और उनके लिए ट्विटर पर न्याय की गुहार लगाते रहते हैं। 

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिस पर लिखा है- 'ये गुडबाय नहीं है। ये है बाद में मिलते हैं।' उन्होंने 1 जून को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी भी पोस्ट की थी, जिसमें टूटे दिल वाले इमोजी के साथ 'जून' लिखा था।

बता दें कि हाल ही में 'पवित्र रिश्ता' सीरियल को 12 साल पूरे हुए। ऐसे में अंकिता ने घर पर ही केक काटकर सेलिब्रेट किया। उन्होंने इस खास मौके पर सुशांत को भी याद किया और कहा कि उन्होंने मुझे एक्टिंग सिखाई थी। सुशांत ने इस शो में मानव का रोल निभाकर लोकप्रियता हासिल की थी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement