Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में अर्चना पूरन सिंह की हाउस हेल्पर बनी स्टार, देखिए मजेदार वीडियो

अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपने मेड को बता रही हैं कि वह स्टार बन गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 21, 2020 20:40 IST
archana puran singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अर्चना पूरन सिंह

लॉकडाउन में सभी सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। कपिल शर्मा शो में बतौर जज नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह लॉकडाउन में अपनी हाउसमेड की मजेदार बात करते हुए वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अर्चना की हाउस हेल्पर भाग्यश्री अपनी सादगी से सभी का दिल जीत रही हैं। हाल ही में अर्चना ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह भाग्यश्री को बता रही हैं कि वह लॉकडाउन स्टार बन गई हैं। जिसके बाद भाग्यश्री का रिएक्शन देखने वाला है।

वीडियो में भाग्यश्री कहती हैं उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वह फेमस हो गई हैं और उनकी फोटो अखबार में छपी है।

अर्चना पूरन सिंह अक्सर भाग्यश्री के साथ मजेदार बात करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन में दोनों की बातें किसी एंटरटेनमेंट से कम नहीं होता है।

अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा शो में नजर आती हैं। वह अक्सर सेट से टीम के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। देश में लॉकडाउन के चलते सभी टीवी शो, फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग बंद कर दी गई है। इसी बीच अर्चना पूरन सिंह अपने फैन्स को इंस्टाग्राम पर अनोखे अंदाज से एंटरटेन करती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement