Monday, April 29, 2024
Advertisement

हिमांशी खुराना के जन्मदिन पर आसिम रियाज ने खास अंदाज में किया विश, यहां देखें वीडियो

हिमांशी खुराना के जन्मदिन पर आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 27, 2021 18:38 IST
Himanshi Khurrana,Asim Riaz- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASIM RIAZ हिमांशी खुराना के जन्मदिन पर आसिम रियाज ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Highlights

  • आसिम को चुपके से हिमांशी के एंग्री लेकिन प्यारा वीडियो लेते हुए देखा जा सकता है।
  • आसिम बिग बॉस सीजन 13 के दौरान अपनी लेडी लव हिमांशी से मिले थे।

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना जब से बिग बॉस 13 में एक-दूसरे को अपनी फीलिंग बताई तब से दोनों का रिश्ता मजबूत होता जा रहा है। शो खत्म होने के सालों बाद भी, दोनों को अक्सर डेट और वेकेशन पर साथ देखा जाता है। पंजाबी सिंगर और अभिनेत्री हिमांशी खुराना के जन्मदिन पर 'बिग बॉस 13' के फाइनलिस्ट आसिम रियाज ने सोशल मीडिया एक प्यारी पोस्ट के साथ अपनी गर्लफ्रेंड को बर्थडे विश किया। इंस्टाग्राम पर विश करते हुए आसिम ने हिमांशी के साथ वीडियो भी पोस्ट किए।

एक वीडियो में, आसिम को चुपके से हिमांशी के एंग्री लेकिन प्यारा वीडियो लेते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया जिसके बाद एक क्राउन इमोजी के साथ लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो हिमांशी”।

यहां देखें पोस्ट

आसिम शो के सीजन 13 में अपने टेन्योर के दौरान सुर्खियों में आए, जो साल 2019 में कलर्स टीवी पर दिखाया गया। इस शो के दौरान वह अपनी लेडी लव हिमांशी खुराना से मिले। आसिम और हिमांशी को 'बिग बॉस' 13 में रहने के दौरान प्यार हो गया। हालांकि, जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तब हिमांशी की सगाई किसी और से हुई थी। वह भी आसिम के प्यार में गिरफ्तार होने से खुद को नहीं रोक पाईं।

तब से, उन्होंने "कल्ला सोना नई" और उनके पहले रैप एल्बम "बैक टू स्टार्ट" सहित कई संगीत वीडियो में साथ काम किया और अब वे अपने अगले ट्रैक "स्काई हाई" के लिए तैयार हैं।

फिलहाल आसिम के भाई उमर बिग बॉस 15 में नजर आ रहे हैं। कलर्स पर दिखाई जाने वाले रियलिटी शो को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते हैं । शो में उमर का मुकाबला करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत और उनके पति रितेश से हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement