Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की तकरार के बीच, बेटी पलक तिवारी ने मां को बताया बेस्ट पेरेंट्स

पलक ने अपने बच्चों की सही परवरिश करने के लिए मां श्वेता तिवारी को धन्यवाद दिया। अभिनव कोहली के साथ अपने झगड़े की ओर इशारा करते हुए, पलक ने उन्हें नकारात्मकता को अपने पास नहीं आने देने के लिए धन्यवाद दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 21, 2021 16:37 IST
Shweta Tiwari, Palak Tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ PALAK TIWARI श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की तकरार के बीच, बेटी पलक तिवारी ने मां को बताया बेस्ट पेरेंट्स

श्वेता तिवारी और अलग हो चुके पति अभिनव कोहली के बीच तकरार पब्लिक हो जाने के बीच अभिनेत्री की बेटी पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की तारीफ की है। पलक ने अपने बच्चों की सही परवरिश करने के लिए श्वेता को धन्यवाद दिया। अभिनव कोहली के साथ अपने झगड़े की ओर इशारा करते हुए, पलक ने उन्हें नकारात्मकता को अपने पास नहीं आने देने के लिए धन्यवाद दिया। पलक, जो राजा चौधरी के साथ पहली शादी से श्वेता की बेटी हैं, ने उन्हें सबसे अच्छा पेरेंट्स भी कहा। इस बीच, श्वेता तिवारी इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं।

पलक तिवारी ने श्वेता तिवारी की रेयांश के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की और श्वेता तिवारी को टैक करते हुए लिखा, "हमें सही ढंग से परवरिश करने और हमें न केवल अपदेश देकर बल्कि उदाहरण के माध्यम से सिखाने के लिए धन्यवाद। मेरा सब कुछ। आप पूरी दुनिया में सबसे अच्छे पेरेंट्स हैं और हम आपको पाकर शुक्रगुजार हैं। 

यहां देखें पोस्ट: 

Palak Tiwari

Image Source : INSTAGRAM/PALAK TIWARI
बेटी पलक तिवारी ने मां को बताया बेस्ट पेरेंट्स

अभिनव कोहली ने श्वेता पर लगाया फादर्स डे पर बेटे रेयांश से नहीं मिलने देने का आरोप

फादर्स डे पर, अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह श्वेता पर अपने बेटे रेयांश से मिलने नहीं देने का आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं, "आज फादर्स डे है। मैं आज अपने बच्चे से भी नहीं मिल पाऊंगा। पिछले साल भी मैं उससे नहीं मिल पाया था। मैंने बहुत कोशिश की लेकिन मैं यह लड़ाई हार गया। श्वेता कल या परसों वापस आएगी। जब वह उसे छोड़ कर गईं तो वह डेढ़ महीने तक अकेला रहा, तो मैंने सब कुछ करने की कोशिश की लेकिन उससे मिल नहीं सका।" 

उन्होंने आगे कहा, "मेरे जैसे और भी कई लोग होंगे जो इस तरह की लड़ाई हार चुके हैं। लेकिन युद्ध जारी है। मैं कई लड़ाइयां हार सकता हूं, लेकिन मैं उनसे सीखूंगा और ताकत हासिल करूंगा। मैं असफलता के बावजूद लड़ता रहूंगा क्योंकि यह महत्वपूर्ण है। अपने बेटे से मिलना मेरा अधिकार है और यह मेरे बेटे का अपने पिता से मिलने का अधिकार है। हम पुरुषों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे खिलाफ कोई गलत कानून नहीं है। हमारी भावनाओं और स्वतंत्रता को हमसे नहीं छीनना चाहिए।"

अभिनव ने श्वेता पर केपटाउन जाने से पहले अपने बेटे को छुपाने का आरोप लगाया था।

श्वेता तिवारी की शादीशुदा जिंदगी

श्वेता तिवारी ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की। उन्होंने 2000 में अपने पहले बच्चे पलक का वेलकम किया। शादी के 9 साल बाद, श्वेता ने घरेलू हिंसा का हवाला देते हुए 2007 में तलाक के लिए अर्जी दी। कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, अभिनेत्री ने 2013 में अपने साथी कलाकार अभिनव कोहली से शादी कर ली। इस जोड़े ने 2016 में अपने पहले बच्चे रेयांश का वेलकम किया। 2017 में, श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उन्हें इस मामले में हिरासत में ले लिया गया। 2019 में दोनों अलग हो गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement