1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'भाभीजी...' फेम शुभांगी अत्रे ने पति पीयूष को बर्थडे विश करते हुए उन्हें बताया बेहतरीन इंसान

'भाभीजी...' फेम शुभांगी अत्रे ने पति पीयूष को बर्थडे विश करते हुए उन्हें बताया बेहतरीन इंसान

अभिनेत्री ने हाल ही में कोविड-19 से उबरने के बाद मुंबई के बाहरी इलाके में स्थित अपने फार्महाउस की यात्रा की और दंपति प्रकृति के साथ एक बेहतरीन समय बिता रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2021 22:55 IST
 शुभांगी अत्रे ने पति पीयूष को बर्थडे विश करते हुए उन्हें बताया बेहतरीन इंसान- India TV Hindi
Image Source : INSTA- SHUBHANGI ATRE  शुभांगी अत्रे 

मुंबई: मशहूर टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने शनिवार को अपने पति पीयूष पूरे को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि वह एक अच्छे पति, सबसे अच्छे प्रेमी, एक शानदार इंसान और एक अद्भुत टीममेट हैं। शुभांगी ने कहा कि पीयूष ने हमेशा से ही उन्हें एक्सप्लोर करने और आगे बढ़ने की आजादी दी है। अभिनेत्री कहा कि मैं ऊंची उड़ान भरने की कोशिश कर सकती हूं, क्योंकि मुझे पता है कि अगर मैं कभी गिरती भी हूं, तो वह मुझे संभाल लेंगे। यहां तक कि मेरी कोविड लड़ाई के दौरान भी वह हमेशा मेरे लिए साथ बने रहे। वह एक अच्छे पति, एक बेहतरीन प्रेमी और शानदार इंसान है। वह एक अद्भुत टीममेट भी हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में कोविड-19 से उबरने के बाद मुंबई के बाहरी इलाके में स्थित अपने फार्महाउस की यात्रा की और दंपति प्रकृति के साथ एक बेहतरीन समय बिता रहे हैं।

विख्यात टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं में अंगूर भाभी की भूमिका निभाने वाली शुभांगी ने कहा कि यह एक निराशाजनक समय है। हम हमारे चहुंओर घट रही घटनाओं के बारे में चिंतित हैं और यह जश्न मनाने का सही समय नहीं हो सकता है। अभिनेत्री ने कहा कि यहां आने का मतलब केवल मानसिक रूप से फिट रहना और प्रकृति के साथ कुछ विशेष समय बिताना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X