Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट सोमी खान की बहन की शादी में पहुंचे दीपक ठाकुर और रोशमी बानिक, देखें तस्वीरें

सना सोमी और सबा खान की बहन हैं। सना खान की शादी में दीपक ठाकुर और रोशमी बानिक जयपुर पहुंचे। देखें तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 03, 2020 10:06 IST
Deepak thakur , somi khan- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Deepak thakur and somi khan

दीपक ठाकुर ने बिग बॉस 12 के घर में एक कॉमनर के रूप में एंट्री ली थी और अपने बेबाक अंदाज से काफी फेमस हुए थे। घर के अंदर दीपक अपने गानों से सोमी को इंप्रेस करते नजर आए। लेकिन घर से निकलते ही सोमी और दीपक अच्छे दोस्त बन गए। वहीं दोनों एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। सोशल मीडिया में दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। दरअसल दीपक सोमी की बहन की शादी अंटेड करने जयपुर पहुंचे हैं।

 बिग बॉस-12 की कंटेस्टेंट सोमी खान और सबा खान की बहन सना खान की शादी में शिरकत करने दीपक ठाकुर ही नहीं बल्कि रोशमी बानिक भी पहुंची। 

खान सिस्टर्स के साथ दीपक ठाकुर ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है। जिसमें वह अपनी दोस्त सोमी खान और उनकी बहनों के साथ नजर आ रहे हैं। 

इसके अलावा एक तस्वीर में बिहार  में रहने वाले दीपक रोशनी बानिक के साथ नजर आ रहे हैं। रोशमी ने अपने इंस्टाग्राम पर फंक्शन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'बन्नों मेरा स्वैगर लागे सेक्सी'

बिग बॉस-12 की  कंटेस्टेंट सबा खान ने बहन की शादी में खूब डांस किया। इस एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  सोमी खान, सबा खान और दुल्हन बनीं सना खान ढोल पर धमाकेदार डांस कर रही हैं।

आपको बता दें कि सोमी और दीपक के बीच किसी बात की गलतफहमी हो गई थी। जिसके कारण दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। लेकिन बाद में सभी बातों सुलझ गई और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement