Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: बाहर आते ही अरहान खान ने मांगी रश्मि देसाई के घर की चाबी?

खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस 13' सीजन के घर से बाहर आते ही अरहान खान ने प्रोडक्शन टीम से रश्मि के घर की चाबियां मांगी हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: January 05, 2020 15:40 IST
Bigg boss 13- India TV Hindi
बिग बॉस 13

रश्मि देसाई और उनके घर की चाबियों को लेकर चल रहा ड्रामा अभी खत्म नहीं हुआ है। खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस 13' सीजन के घर से बाहर आते ही अरहान खान ने प्रोडक्शन टीम से रश्मि के घर की चाबियां मांगी हैं। पिंकविला डॉट कॉम के अनुसार, 'बिग बॉस' के घर से पिछले हफ्ते निष्कासित हुए मॉडल अरहान खान ने घर से बाहर आते ही प्रोडक्शन टीम से घर की चाबियां मांगी। उन्होंने कहा कि उन्हें घर के अंदर जाने के लिए इसकी जरूरत है। हालांकि, टीम ने उसकी मांग को खारिज कर दिया।

इसके बाद अरहान ने कहा कि उन्हें अगले दिन शहर से बाहर जाने के लिए फ्लाइट पकड़नी है, इसलिए टीम उनके लिए होटल बुक करे।

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार और कार्यक्रम के होस्ट सलमान खान ने रश्मि से कहा था कि अरहान के परिवार वाले आपके घर पर रह रहे हैं, क्या आपने चाबी इन्हें दी थी?

इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था। अरहान ने इस प्रकार के दावों का खंडन किया था।

पहले के एक एपिसोड में रश्मि ने कहा था कि एक तीसरे व्यक्ति के पास घर की चाबियां हैं और अरहान को फंसाया जा रहा है! उन्होंने उस तीसरे व्यक्ति को चेताते हुए ऐसा करने से मना किया था और ऐसा नहीं होने पर उनके बाहर आने के बाद परिणाम भुगतने को तैयार रहने के लिए कहा था।

एक अन्य एपिसोड में रश्मि से सलमान ने पूछा था कि क्या अब उनके घर का मुद्दा सुलझ गया है? इसके जवाब में रश्मि ने उन्हें और बिग बॉस की टीम को उनके घर के ताले बदलने और उन्हें सुरक्षित स्थान पर रखने के लिए धन्यवाद कहा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement