1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस 13: आसिम रियाज ने फ्लॉन्ट की बॉडी तो घर में बिताए पलों को देख पारस छाबड़ा की आंखों में आई नमी

बिग बॉस 13: आसिम रियाज ने फ्लॉन्ट की बॉडी तो घर में बिताए पलों को देख पारस छाबड़ा की आंखों में आई नमी

 घर में आसिम और पारस के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह बचे हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 14, 2020 18:50 IST
bigg boss 13 finale asim riaz paras chhabra journey- India TV
बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और पारस छाबड़ा

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 अब अपने अंतिम चरण में है। 15 फरवरी 2020 को इस सीजन का विनर घोषित किया जाएगा, लेकिन इससे पहले टॉप 6 कंटेस्टेंट्स को उनकी जर्नी दिखाई जा रही है। आसिम रियाज जब अपना सफर देखने ऑडियंस के बीच पहुंचे तो सभी एक्साइटेड हो गए। फैंस की डिमांड पर उन्होंने शर्टलेस होकर अपनी बॉडी भी फ्लॉन्ट की। वहीं, पारस छाबड़ा ने भी घर में बिताए अपने हसीन पलों का वीडियो देखा।  

कलर्स ने सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें आसिम रियाज अपनी जर्नी देख रहे हैं। इसमें दिखाया गया कि कैसे आसिम ने स्ट्रॉन्ग गेम खेला और अपनी जगह बनाई। दोस्ती और दुश्मनी दोनों निभाकर लोगों के चहेते बन गए। इस दौरान आसिम ने फैंस की डिमांड पर अपने सिक्स पैक भी दिखाए। 

आसिम के अलावा पारस छाबड़ा की भी जर्नी दिखाई गई। चाहे आसिम संग लड़ाई हो या फिर माहिरा के साथ दोस्ती, बिग बॉस के घर में बिताए गए अपने पलों को देख पारस की भी आंखों में नमी आ गई। 

बता दें कि अब घर में आसिम और पारस के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह बचे हैं। माहिरा शर्मा कल बेघर हो चुकी हैं। हर बार फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स होते हैं, लेकिन इस बार 6 सदस्य फाइनल तक पहुंचे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिरी वक्त में कौन बेघर होगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
namaste-trump-indiatv
Write a comment
namaste-trump-indiatv