Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: शो का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, स्टेशन मास्टर बने सलमान खान ने किया जबरदस्त खुलासा

बताया जा रहा है कि इस बार 'बिग बॉस' का 13वां सीजन 29 सितंबर से कलर्स पर प्रसारित होगा। एक बार फिर इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 25, 2019 10:18 IST
Bigg Boss 13 First Promo Salman Khan- India TV Hindi
Bigg Boss 13 First Promo Salman Khan

Bigg Boss 13 First Promo Salman Khan: टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का प्रोमो रिलीज हो गया है। इसमें सलमान खान (salman Khan) स्टेशन मास्टर के रोल में नज़र आ रहे हैं। इस प्रोमो में सलमान ने शो से जुड़े बड़े खुलासे किए हैं।

कलर्स चैनल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का प्रोमो शेयर किया है। इसमें सलमान तेज रफ्तार से चलती हुई ट्रेन में बैठे नज़र आ रहे हैं। वीडियो में सलमान कह रहे हैं, 'कृप्या ध्यान दें! इस बार बिग बॉस की गाड़ी होगी सितारा स्पेशल.. चार हफ्तों में पहुंचाएगी फिनाले पर तत्काल.. उसके बाद भी सेलिब्रिटीज कुर्ता फाड़ कर बनाएंगे रुमाल.. जल्दी आइये.. वर्ना पछताइये!'

'Bigg Boss 13' के टीजर से यह तो साफ हो गया है कि इस बार सेलिब्रिटीज ही नज़र आएंगे। सलमान ने दूसरा ट्विस्ट ये बताया है कि इस बार 4 हफ्तों में ही शो का फाइनल हो जाएगा, लेकिन उसके बाद भी सितारों में शो जीतने की होड़ लगी होगी। अब ये माजरा क्या है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।  

'बिग बॉस 13' में नजर आ सकते हैं ये कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं। इस बार लोकेशन, थीम, कॉन्सेप्ट और टाइमिंग सब अलग होगा। खबरों की मानें तो इस बार 'बालिका वधू' से मशहूर हुए एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी, मॉडल और एक्ट्रेस माहिका शर्मा, एक्टर चंकी पांडे, एक्टर राजपाल यादव, सिंगर आदित्य नारायण, फिल्म 'फैशन' से चर्चा में आई एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, एक्टर करण वोहरा और हिमांश कोहली शो में नज़र आ सकते हैं। 

बताया जा रहा है कि इस बार 'बिग बॉस' का 13वां सीजन 29 सितंबर से कलर्स पर प्रसारित होगा। एक बार फिर इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।   

Also Read:

Bigg Boss 13 Promo: सलमान खान 'नागिन 3' की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति के साथ करेंगे रोमांस

Reality TV News: 'खतरों के खिलाड़ी 10' की शूटिंग शुरू, BB13 के लिए ये कंटेस्टेंट हुए फाइनल

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement