Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13 Highlights 18 December: शेफाली ने सुबह-सुबह बर्तन धुलकर घरवालों की नींद की हराम

बिग बॉस 13 में हाई वोल्टेड ड्रामा चल रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 18, 2019 23:49 IST
Bigg Boss 13 Highlights 18 December- India TV Hindi
Bigg Boss 13 Highlights 18 December

Bigg Boss 13 Highlights 18 December: आज का एपिसोड शुरू होता है और बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं कि वो उन लोगों का नाम लें जो कैंप्टेंसी की रेस से बाहर हैं। सिद्धार्थ पारस, माहिरा, शेफाली और रश्मी का नाम लेते हैं। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि बिल्ली के खर्राटों के साथ गेम का अगला राउंड शुरू होगा। सिद्धार्थ शहनाज के फ्लिप से नाराज हो जाते हैं, और उनसे बात करना बंद कर देते हैं।

बिल्ली गुर्राती है और टास्क शुरू होता है। कैंप्टेंसी के लिए दो नाम ना चुन पाने पर बिग बॉस ब्लू टीम से नाराज होते हैं। वो कहते हैं कि अगर नाम ना डिसाइड हो पाया तो पूरी टीम परिणाम भुगतेगी। इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज और विकास का नाम लेते हैं और उन दोनों को कैप्टेंसी की रेस से बाहर करते हैं। बिग बॉस टास्क खत्म करते हैं। आरती, शेफालीस आसिम, अरहान और विशाल के साथ मधुरिमा कैंप्टेंसी की दावेदार बनती हैं। सिद्धार्थ शहनाज को लेकर पारस से कहते हैं कि उन्हें शहनाज का बर्ताव पसंद नहीं आ रहा है। शहनाज सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करती हैं लेकिन सिड उनसे कह देते हैं कि वो पारस और विशाल के पास जाए। 

वहीं पारस और माहिरा बीते दिनों को याद करते हैं और कहते हैं कि कैसे दोनों ने एक दूसरे को प्रभावित किया। पारस माहिरा की तारीफ करते हैं और उन्हें किस कर लेते हैं।

दूसरी तरफ शेफाली बग्गा सुबह सुबह 5.45 पर बर्तन धुलकर घरवालों की नींद खराब कर देती हैं। घरवाले भड़क जाते हैं। मधुरिमा तो शेफाली के ऊपर पान तक डाल देती हैं लेकिन शेफाली फिर भी नहीं रुकती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ भी शेफाली को समझाते हैं लेकिन वो नहीं सुनती। सिद्धार्थ विकास से कहते हैं कि वो शेफाली को बाथरूम में बंद कर दें। विकास शेफाली के ऊपर रजाई डालते हैं और उन्हें बाथरूम में ले जाकर बंद कर देते हैं। सेफाली बाथरूम से चिल्लाने लगती हैं, बाद में विकास शेफाली के पास जाते हैं और उन्हें समझाते हैं।

अगले दिन फिर शेफाली सभी घरवालों को इरीटेट करती हैं। पारस शेफाली से कहते हैं कि वो रात में बर्तन धुलें, लेकिन वो नहीं मानती। इसके बाद डिनर पर शहनाज और माहिरा के बीच तू तू मैं मैं हो जाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement