Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: 'लव आज कल 2' को प्रमोट करने घर के अंदर पहुंचे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, सलमान खान ने की मस्ती

बिग बॉस 13 वीकेंड का वार में रविवार को सारा और कार्तिक ने मिलकर सिद्धार्थ व शहनाज की एक्टिंग की, जिसे देख सलमान खान की भी हंसी छूट गई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 19, 2020 23:00 IST
bigg boss 13 salman khan- India TV Hindi
बिग बॉस 13: कार्तिक और सारा संग सलमान खान की मस्ती

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 वीकेंड का वार में रविवार को सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग मूवी 'लव आज कल 2' का प्रमोशन किया। दोनों घर के अंदर गए और मजेदार टास्क कराया। वहीं, स्टेज पर सलमान खान ने उनके साथ जमकर मस्ती की। कार्तिक के नाम पर सलमान ने शहनाज संग खूब मजाक किया। 

bigg boss 13 live weekend ka vaar with salman khan

Auto Refresh
Refresh
  • 10:38 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रश्मि और माहिरा में हुई लड़ाई

    माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई के बीच सलमान खान के सामने ही झगड़ा होने लगा। माहिरा ने कहा कि 'मैं पारस की वजह से घर में हूं' ये बात रश्मि, विशाल और असीम ने ही शुरू किया था। रश्मि पीछे से चुगली करती है। इस पर रश्मि ने कहा कि इस घर में सभी एक-दूसरे के पीछे बोलते हैं।

  • 10:20 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ डे और अबू मलिक संग शुरू हुआ शावर टास्क

    सलमान खान ने अबू और सिद्धार्थ डे को शावर एरिया में भेजा और कई सवाल पूछे। सलमान ने पूछा कि क्या आरती अकेले खेल रही है? दोनों ने हां में जवाब दिया। फिर पूछा कि क्या शहनाज गेम के लिए सिद्धार्थ को इस्तेमाल कर रही है? इस पर अबू ने नहीं कहा, लेकिन सिद्धार्थ ने कहा कि पारस उनका पहला प्यार थे, वो नहीं मिला तो सिद्धार्थ से काम चला रही है। अगला सवाल पूछा गया कि क्या पारस के बिना माहिरा कुछ नहीं है? इस पर दोनों ने हां बोला। इसके बाद माहिरा ने कहा कि ये सब रश्मि और असीम ने शुरू किया है। 

     

  • 10:11 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ डे और अबू मलिक पहुंचे स्टेज पर

    बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट अबू मलिक और सिद्धार्थ डे स्टेज पर पहुंचे। अबू ने अपने गाने से बिग बॉस का पूरा सफर बता दिया। सलमान ने सिद्धार्थ से पूछा कि उन्हें कौन पसंद हैं। इस पर उन्होंने रश्मि देसाई का नाम लिया। 

  • 9:58 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान ने सारा और कार्तिक संग की मस्ती

    सलमान खान ने स्टेज पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन संग मजेदार टास्क खेले और उनके साथ जमकर मस्ती की। 

  • 9:55 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान ने सारा की मां को किया फोन

    सारा अली खान के कहने पर सलमान खान ने अमृता सिंह को फोन किया। अमृता सिंह ने बताया कि शहनाज उनकी फेवरेट हैं। उन्हें लगता है कि शहनाज, सिद्धार्थ और रश्मि तीनों ही मजबूत कंटेस्टेंट्स हैं। 

  • 9:51 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सारा और कार्तिक ने की एक्टिंग

    सारा और कार्तिक ने पारस व माहिरा की एक्टिंग की। दोनों ने किस वाले सीन को लेकर खूब मजाक किया। इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ और शहनाज की भी एक्टिंग की। ये देख सभी घरवाले हंस-हंसकर लोटपोट हो गए।

  • 9:46 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान ने शहनाज संग की मस्ती

    सलमान खान ने कार्तिक आर्यन को लेकर शहनाज गिल संग खूब मस्ती की। शहनाज ने बताया कि कार्तिक उनके फेवरेट हैं। सलमान ने शहनाज को तंग करते हुए कहा कि तुमने पहले पारस और सिद्धार्थ को आई लव यू बोला था और फिर गौतम गुलाटी पर किस की बौछार कर दी और अब कार्तिक को अपना फेवरेट बता रही हो? इस पर शहनाज ने क्यूट सी सफाई दी। 

  • 9:42 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घरवालों ने बताया कि किसे घर के बाहर नहीं देखना चाहते

    कार्तिक ने घरवालों से पूछा कि इस घर के किस सदस्य को आप बाहर जाकर नहीं देखना चाहते? इस पर विशाल ने आरती, असीम ने पारस, रश्मि ने सिद्धार्थ, शहनाज ने पारस, आरती ने विशाल, सिद्धार्थ ने शहनाज, शेफाली ने असीम, पारस ने शहनाज और माहिरा ने असीम का नाम लिया। 

  • 9:38 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सारा और कार्तिक ने कराया मजेदार टास्क

    कार्तिक ने शहनाज और रश्मि को उनका स्कैच बनाने का टास्क दिया, जिसमें शहनाज जीत गईं। इसके बाद शहनाज और माहिरा के बीच 30 उठक-बैठक लगाने का टास्क हुआ, जिसमें फिर शहनाज जीत गईं। इसके बाद शहनाज और आरती के बीच जानवरों की एक्टिंग करने का टास्क हुआ, जिसमें आरती जीत गईं। फिर शेफाली और आरती के बीच रिंग घुमाने का टास्क हुआ, जिसमें शेफाली जीत गईं।

  • 9:30 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की घर में हुई एंट्री

    सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की घर में एंट्री हुई। उन्होंने अपकमिंग मूवी 'लव आज कल 2' का प्रमोशन किया। सारा ने विशाल को नया फ्राई पैन गिफ्ट किया, ये देख सभी घरवाले हंसने लगे। सारा और कार्तिक ने सभी को टास्क परफॉर्म करने के लिए कहा। असीम रियाज और विशाल आदित्य सिंह को ब्रेक डांस करने का टास्क दिया, जिसमें असीम जीत गए। इसके बाद पारस और असीम को साड़ी पहनने का टास्क दिया गया, जिसमें फिर असीम जीत गए। इसके बाद सिद्धार्थ और असीम के बीच ठुमके लगाने का टास्क हुआ, जिसमें सिद्धार्थ जीत गए। 

  • 9:21 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कॉलर ऑफ द वीक ने सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा सवाल

    'कॉलर ऑफ द वीक' ने सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल पूछा कि आपकी टीम अगर हार जाती है तो आप गुस्सा हो जाते हैं? क्या ये गेम स्ट्रैटजी है या फिर ईगो प्रॉब्लम है? इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया कि ईगो प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन मुझे हारना पसंद नहीं है। 

  • 9:18 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घर में बांटी गई काम करने की ड्यूटी

    घर के अंदर इन दिनों कोई कैप्टन नहीं है, इसलिए सलमान खान ने ड्यूटी बांटने का फैसला किया। असीम को बेडरूम, लिविंग रूम और बाथरूम की सफाई की ड्यूटी मिली। उन्होंने शहनाज और आरती को अपने पार्टनर के रूप चुना। सिद्धार्थ शुक्ला को खाना और चाय बनाने की ड्यूटी मिली। उन्होंने माहिरा शर्मा को पार्टनर के रूप में चुना। विशाल आदित्य सिंह को ब्रेकफास्ट और डिनर बनाने की ड्यूटी मिली। उन्होंने रश्मि को पार्टनर के रूप में चुना। पारस छाबड़ा को बर्तन धोने की ड्यूटी मिली, लेकिन उन्होंने उंगली की चोट की वजह से इनकार कर दिया। पारस और विशाल ने एक-दूसरे से ड्यूटी बदल दी, विशाल का बर्तन धोने में शेफाली साथ देंगी।  

  • 9:09 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एलीट क्लब का मेंबर बनने की किसे है जरूरत?

    सलमान खान ने असीम रियाज को एलीट क्लब का पहला मेंबर होने पर बधाई दी। फिर सलमान ने घरवालों से पूछा कि शहनाज और असीम में से कौन मेंबर बनना डिजर्व करता था, इस पर सभी ने शहनाज का नाम लिया। वहीं, शहनाज, आरती और शेफाली जरीवाला से पूछा गया कि कौन-से सदस्य को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है और किसे नहीं है? इस पर तीनों ने कहा कि सिद्धार्थ को जरूरत नहीं है और विशाल को जरूरत है। इस बात को लेकर सलमान ने विशाल संग काफी हंसी-मजाक किया। रश्मि देसाई को लगता है कि पारस छाबड़ा को जरूरत है और शहनाज, असीम व असीम को जरूरत नहीं है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement