1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. BB 13: मधुरिमा और विशाल के झगड़े से दुखी है एक्ट्रेस की मां, कहा- बेटी ने ऐसा पहले कभी नहीं किया...

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के झगड़े से दुखी है एक्ट्रेस की मां, कहा- बेटी ने ऐसा पहले कभी नहीं किया...

खबरों की मानें तो मधुरिमा को इस व्यवहार का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। सलमान खान खुद उन्हें घर से निष्कासित करेंगे। 

IANS IANS
Published on: January 17, 2020 19:24 IST
bigg boss 13 madhurima tuli vishal aditya singh- India TV Hindi
बिग बॉस 13: मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी मधुरिमा तुली की मां विजया ने घर के सदस्य विशाल सिंह आदित्य की अपनी बेटी के प्रति बुरा बर्ताव करने को लेकर निंदा की है। शो में दर्शकों ने दोनों प्रतिभागियों के बीच कई बार झगड़ा होते देखा है। हालिया वाकये में मधुरिमा तुली अपने पूर्व बॉयफ्रेंड विशाल को पीटते हुए देखी गई थीं।

इस बारे में विजया तुली ने बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम को बताया, "जो भी हो रहा है उसे देख कर मैं दुखी हूं। आपको अंदाजा भी नहीं है, कि जब ऐसा कुछ होता है तो परिजनों के दिल पर क्या गुजरती है। मधुरिमा ने विशाल पर हाथ उठाकर बहुत गलत किया, लेकिन उसने पहले कभी ऐसी प्रतिक्रिया नहीं दी थी। उसकी यह प्रतिक्रिया विशाल के उकसावे के कारण सामने आई।"

विजया ने बताया कि विशाल काफी गुस्सैल इंसान हैं और उन्होंने पहले भी इसे लेकर जिक्र किया है। विजया ने कहा, "उसने मुझे अपने गुस्से के बारे में बताया है। यहां तक कि एक ज्योतिष के सुझाव के बाद दिमाग को शांत रखने के लिए वह एक मोती भी पहने हुए हैं।"

बता दें कि मधुरिमा तुली ने हाल ही में विशाल आदित्य सिंह को फ्राई पैन से पीटा। इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें जेल में रहने का दंड सुनाया। इससे पहले भी मधुरिमा ने विशाल को चप्पलों से मारा था, जिसकी काफी आलोचना हुई थी। 

खबरों की मानें तो मधुरिमा को इस व्यवहार का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। सलमान खान खुद उन्हें घर से निष्कासित करेंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment