Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: इस वजह से फैमिली वीक में नहीं आईं थी रश्मि देसाई की मां

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की मां ने फैमिली वीक में ना आने के पीछे की वजह बताई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 15, 2020 9:11 IST
rashami desai- India TV Hindi
रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 अपने फिनाले के करीब आ गया है। इस हफ्ते एलीट क्लब का मेंबर बनकर रश्मि देसाई नॉमिनेशन से सेफ हो गई हैं। मगर कुछ दिन पहले रश्मि थोड़ी दुखी थी क्योंकि फैमिली वीक में उनसे मिलने के लिए मां और भाई में से कोई नहीं आया था। फैमिली वीक में रश्मि से मिलने के लिए उनके भाई के बच्चे आए थे, जिनके आने के बाद रश्मि काफी खुश हो गई थीं। रश्मि की मां रसीला देसाई ने अब फैमिली वीक में ना आने के पीछे की वजह बताई है।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रश्मि की मां रसीला ने बताया, मैं डायबिटीज, हाई ब्लड प्रेशर की मरीज हूं और मुझे दो बार पैरालिसिस अटैक भी आ चुका है। फैमिली वीक से पहले रश्मि की कंडीशन देखकर मेरी तबीयत और खराब हो गई थी और मैं अपने आप खड़े भी नहीं हो पा रही थी। डॉक्टर्स ने मुझे बिग बॉस के घर में जाने से मना किया था। इसलिए हमने बच्चों को भेजा था हमे पता था बच्चों से मिलकर रश्मि बहुत खुश होगी।

इसके साथ रसीला देसाई ने बताया, रश्मि को पता था कि में उन्हें बिग बॉस में जाने के लिए हां नहीं कहूंगी और उसने शो में जाने से पहले मुझसे पूछा भी नहीं था। उसे पता है मैं गुस्सा होंगी।

बिग बॉस के घर की बात करें तो रश्मि एलीट क्लब की मेंबर बनकर फिनाले वीक में चली गई हैं। फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम और रश्मि देसाई के साथ दो सदस्य और नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते माहिर शर्मा का मिड नाइट एविक्शन होने वाला है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement